बागपत : चाट की दुकान पर ग्राहक बैठाने को लेकर खूनी संघर्ष, वीडियो वायरल

हिमा अग्रवाल| Last Updated: मंगलवार, 23 फ़रवरी 2021 (09:46 IST)
के बागपत जिले में 2 दुकानदारों के बीच जमकर संघर्ष हुआ। बड़ौत तहसील के स्थानीय बाजार में ग्राहकों को दुकान में बुलाने को लेकर 2 दुकानदार एक-दूसरे के खून के प्यासे बन गए। बाजार देखते ही देखते जंग का मैदान हो गया, दुकानदारों और उनके हितैषियों में जमकर लाठी-डंडे और लात-घूंसे चले। सरेराह की गई इस गुंडागर्दी से अफरातफरी मच गई और कई लोग घायल हो गए। पुलिस ने दोनों पक्षों के 8 लोगों को हिरासत में ले लिया है।
बड़ौत क्षेत्र में अतिथि भवन मार्केट हैं, इस मार्केट में लोग खरीदारी करने आते हैं। खरीदारी के बाद ग्राहक चाट-पकौड़ी व हल्के-फुल्के व्यजनों का लुत्‍फ भी लेते हैं। बाजार में चाट के दो दुकान मालिक और उनके कारीगर अचानक से लाठी-डंडे लेकर एक-दूसरे के खून के प्यासे बन गए।

बात मामूली सी थी, दोनों चाट वाले ग्राहक को अपनी दुकान में बुला रहे थे, जिस पर कहासुनी हुई, जो देखते ही देखते संग्राम में तब्दील हो गई। लाठी के प्रहारों को देखकर बाजार में भगदड़ मच गई। ऐसा लग रहा था जैसे लाठियां भांजने का कोई काम्‍पी‍टिशन चल रहा हो। दोनों पक्षों के कई लोग घायल भी हुए हैं।

मारपीट का दृश्य वहीं खड़े किसी शख्स ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। हालांकि पुलिस ने तत्परता दिखाई और दोनों पक्षों के 8 लोगों को हिरासत में ले लिया। वहीं घायलों को उपचार के लिए में भर्ती कराया गया है।



और भी पढ़ें :