• Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. 6 people, including a policeman, were injured as violence broke out in Sahibganj district of Jharkhand
Written By
Last Updated : रविवार, 2 अप्रैल 2023 (13:45 IST)

झारखंड में मूर्ति विसर्जन के दौरान भड़की हिंसा, पुलिसकर्मी समेत 6 लोग घायल

झारखंड में मूर्ति विसर्जन के दौरान भड़की हिंसा, पुलिसकर्मी समेत 6 लोग घायल - 6 people, including a policeman, were injured as violence broke out in Sahibganj district of Jharkhand
साहिबगंज (झारखंड)। झारखंड के साहिबगंज जिले में मूर्ति विसर्जन के दौरान पथराव की घटना में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी सहित 6 लोग घायल हो गए।

एक अधिकारी ने बताया कि शनिवार रात 2 समुदायों के लोगों के बीच हुई झड़प में कई दुकानें और वाहन भी क्षतिग्रस्त किए गए।

साहिबगंज के उपायुक्त रामनिवास यादव ने बताया कि घटना उस समय हुई, जब साहिबगंज शहर में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन जुलूस निकाला जा रहा था तभी किहरीपाड़ा में कुछ उपद्रवी तत्वों ने पथराव किया, जिसके बाद हिंसा भड़क गई।

यादव ने बताया कि साहिबगंज अनुमंडल पुलिस अधिकारी राजेंद्र कुमार दुबे को सिर में चोटें आईं, लेकिन इलाज के बाद उनकी हालत स्थिर है। उन्होंने कहा कि कुछ अन्य लोग भी घायल हुए हैं और उनका इलाज किया जा रहा है।

यादव ने कहा, स्थिति अब पूरी तरह से नियंत्रण में है। किसी तरह की अन्य झड़पों को रोकने के लिए सुरक्षाबलों को तैनात किया गया है।

उन्होंने कहा, हम घटना में शामिल लोगों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा, इस बात की जांच की जा रही है कि झड़प का क्या कारण है?
Edited By : Chetan Gour (भाषा) 
ये भी पढ़ें
अतीक अहमद का बहनोई गिरफ्तार, उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों को दी थी मेरठ में पनाह