बुधवार, 17 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. 6 people died in road accident in Himachal Pradesh
Written By
Last Updated : सोमवार, 4 दिसंबर 2023 (16:39 IST)

हिमाचल प्रदेश में सड़क दुर्घटना में 6 लोगों की मौत

हिमाचल प्रदेश में सड़क दुर्घटना में 6 लोगों की मौत - 6 people died in road accident in Himachal Pradesh
शिमला। हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के सुन्नी के निकट सोमवार की सुबह एक वाहन के खाई में गिर जाने की घटना में कम से कम 6 मजदूरों की मौत हो गई और 6 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह हादसा यहां से लगभग 35 किलोमीटर दूर करारघाट में हुआ, जब पिकअप ट्रक के चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया। उन्होंने बताया कि इस वाहन पर जम्मू-कश्मीर के श्रमिक सवार थे।
 
उन्होंने बताया कि सभी श्रमिक सुन्नी से मंडी जा रहे थे, इसी दौरान यह दुर्घटना हुई। उन्होंने बताया कि तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अस्पताल ले जाए जाने के बाद 3 अन्य को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि घायलों का उपचार इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (आईजीएमसीएच) में जारी है।
 
पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार गांधी ने बताया कि मरने वालों की पहचान फरीद (24), गुलाब (43), सहबीर (19), तालिब (23), गुलजार (30) तथा मुश्ताक (30) के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि घायलों की पहचान वाहन चालक असलम, तालिब हुसैन, आकाश कुमार, अजय ठाकुर और मंजूर के तौर पर की गई है। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।(भाषा)
 
Edited by: Ravindra Gupta
ये भी पढ़ें
लोग जलवायु सम्मेलनों के लिए अब भी निजी जेट से क्यों सफर कर रहे हैं?