'लव जिहाद' के चलते 4 बच्चों के पिता व 4 बीवियों के शौहर को जेल

मेरठ। (News) में एक युवक ने (Love Jihad) में नाबालिग को फंसाकर उसका यौन शोषण किया। इतना ही 4 बच्चों के पिता ने उसे अगुवा भी कर लिया। पीड़ित परिवार ने 3 सितंबर को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने खुलासा किया है कि 4 बच्चों के पिता व 4 बीवियों के पति अब्दुल्ला ने अमन चौधरी बनकर जिस 17 साल की किशोरी को प्रेम जाल में फंसाकर किया था उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

अब्दुल्ला इतना शातिर था कि वह खुद को युवा दिखाने के लिए सिर पर विग लगा लिया करता था था। यह घटना थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र की है, जहां पर रहने वाले 42 वर्षीय अब्दुल्ला ने अमन चौधरी बनकर 17 साल की एक किशोरी को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया था। अब्दुल्ला से अमन बनकर किशोरी को पहले रूपहले सपने दिखाए और फिर प्रेम बंधन में बांधकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

17 वर्षीय छात्रा के अचानक गुम होने की रिपोर्ट के बाद भी पुलिस ने कुछ नहीं किया। कल हिंदू संगठनों ने पंचायत करते हुए पुलिस को 48 घंटे में किशोरी की बरामदगी का अल्टीमेटम दे दिया था। पुलिस के लिए अब ये केस चुनौती बन गया और उन्होंने 24 घंटे में पीड़िता को गंगानगर से सकुशल बरामद कर लिया। साथ ही आरोपी अब्दुल्ला उर्फ अमन चौधरी को गिरफ्तार कर लिया।
अब्दुल्ला ने पीड़िता का यौन शोषण करने के साथ ही उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली थी, जिसे आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए दुष्कर्म करता रहा।
पीड़िता गुमसुम रहने लगी, घर में एक दिन पिता ने डांटा तो किशोरी रोने लगी। लड़की ने जो आप बीती सुनाई, उसे सुनकर घर में लोगों होश उड़ गए। किशोरी के पिता ने अब्दुल्ला के खिलाफ थाना कंकरखेड़ में मुकदमा दर्ज कर दिया।
पीड़िता ने बताया कि कुछ समय से अब्दुल्ला उसका पीछा करता था। एक दिन वह अपने सहेली के जन्मदिन में गई तो वह वहां भी आ पहुंचा। इसके बाद उसने किशोरी को अपने जाल में फंसा लिया। डर के मारे उसने घर में किसी को कुछ नहीं बताया। फिलहाल पुलिस ने पास्को एक्ट और अपहरण की धाराओं में मुकदमा दर्ज करके अब्दुल्ला को भेज दिया है।
आरोपी की 4 बीवियां है और उनसे बच्चे भी है। अपने बच्चों की उम्र की किशोरी से घिनौनी हरकत करने पर आरोपी को शर्म नही आई। ऐसे गुनहगारों को सख्त सजा मिलनी चाहिए, ताकि ये और के लिए भी नजीर बने।



और भी पढ़ें :