भगवंत मान अब चुनावी जीत के बाद केजरीवाल से करेंगे मुलाकात, सरकार गठन पर होगी चर्चा

Last Updated: शुक्रवार, 11 मार्च 2022 (12:30 IST)
हमें फॉलो करें
चंडीगढ़। पंजाब में आम आदमी पार्टी (आप) के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार रहे शुक्रवार को पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद से करने के लिए दिल्ली जाएंगे। पंजाब में कांग्रेस और शिरोमणि अकाली दल (शिअद)-बहुजन समाज पार्टी (बसपा) गठबंधन को पछाड़ते हुए पार्टी के शीर्ष में आने के बाद मान और केजरीवाल की मुलाकात होने वाली है।
ALSO READ:

पंजाब के नतीजे कांग्रेस के लिए 'झटका', AAP को दिल्ली के रिकॉर्ड ने की मदद

राष्ट्रीय राजधानी के लिए रवाना होने से पहले संगरूर में मान ने पत्रकारों से कहा कि वह केजरीवाल से मिलने जा रहे हैं और में पार्टी की शानदार पर उन्हें बधाई देंगे। सरकार गठन के सवाल पर मान ने कहा कि मैं कल शनिवार को (पंजाब) राज्यपाल से मिलूंगा। हम आज शुक्रवार को उनसे समय मांगेंगे। मान ने कहा कि शपथ ग्रहण समारोह नवांशहर जिले के महान स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह के पैतृक गांव खटकरकलां में होगा।

पार्टी की शानदार चुनावी जीत पर मान ने कहा कि लोगों ने अभिमानी लोगों को हराया और उन्होंने आम लोगों को विजयी बनाया। मान ने धूरी सीट से 58,206 मतों के भारी अंतर से जीत हासिल की। आम आदमी पार्टी ने 117 सीटों में से 92 पर जीत हासिल की। मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी, प्रकाश सिंह बादल और अमरिंदर सिंह सहित कई दिग्गज आप उम्मीदवारों से हार गए।



और भी पढ़ें :