सिद्दीकी कप्पन की पत्नी ने राहुल गांधी से की मुलाकात, BJP का आरोप, राष्ट्र विरोधी ताकतों का पर्याय हो गई है कांग्रेस

Last Updated: गुरुवार, 22 अक्टूबर 2020 (07:31 IST)
नई दिल्ली। भाजपा ने बुधवार को पर 'राष्ट्र विरोधी' ताकतों के साथ खड़े होने का आरोप लगाया। भगवा पार्टी ने यह आरोप कांग्रेस नेता राहुल गांधी की हाथरस जाने के क्रम में उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए के की पत्नी से के आलोक में लगाया।
कप्पन की पत्नी ने न्याय की गुहार लगाते हुए बुधवार को कांग्रेस नेता और वायनाड से सांसद राहुल गांधी को एक ज्ञापन भी सौंपा था। भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि आरोपी कप्पन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) का सदस्य है और वह सांप्रदायिक राजनीति करता है। साथ ही उन्होंने दावा किया कि हाथरस में दलित युवती से बलात्कार की घटना के बाद वहां माहौल बिगाड़ने जा रहा था।

भाटिया ने कहा कि कप्पन का मकसद पीएफआई और राजनीतिक रूप से कांग्रेस की मदद करना था। उन्होंने कहा कि अदालत ने आरोपों की गंभीरता को देखते हुए कप्पन को जमानत देने से इंकार कर दिया। उन्होंने यह आरोप भी लगाया कि पीएफआई दिल्ली में दंगों के लिए धन उपलब्ध कराने में शामिल था।

भाटिया ने कहा, कप्पन सिद्दीकी, जो पीएफआई से जुड़े हुए हैं, जिन पर संगीन आरोप हैं, अभी जेल में हैं। राहुल उनके परिवार वालों से मिलने गए। ये इसलिए चिंताजनक है। आज ये कहना उचित नहीं होगा कि जितने देश विरोधी लोग हैं, उनके साथ कांग्रेस का हाथ है। जितनी ताकतें हैं, जो चाहते हैं कि देश में अस्थिरता आए, उनके साथ कांग्रेस है।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और कप्पन के परिवार के सदस्यों से क्या बात हुई, इस बारे में कांग्रेस को स्पष्ट करना चाहिए। भाजपा नेता ने कहा कि विपक्ष का काम आलोचना करना हो सकता है, लेकिन विपक्ष का काम ये नहीं हो सकता कि वह देश को कमजोर करे।
राहुल पिछले तीन दिनों से केरल में हैं। उन्होंने कालपेट्टा के गेस्ट हाउस में कप्पन की पत्नी से मुलाकात की।कप्पन और तीन अन्य लोगों को सात अक्टूबर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। मथुरा की एक अदालत ने मंगलवार को उनकी न्यायिक हिरासत बढ़ा दी थी।(भाषा)



और भी पढ़ें :