वेबदुनिया-डायचेवेले कॉन्टेस्ट के बंपर इनाम विजेता की घोषणा

Last Updated: बुधवार, 12 मई 2021 (18:52 IST)
इंदौर। वेबदुनिया-डायचेवेले द्वारा आयोजित जीतो खुशियां कॉन्टेस्ट के बंपर विजेता की घोषणा कर दी गई है। यह इनाम जीता है देवास (मध्यप्रदेश) की ऋचा कर्पे ने। इससे पहले 40 अन्य विजेताओं के नाम की घोषणा की जा चुकी है, जिन्होंने मोबाइल फोन जीता है।
'कांटेस्ट जीतो खुशियां' के सभी विजेताओं के नाम घोषित किए जा चुके हैं। इनाम भी अब तक आपके हाथों में होता अगर Corona लॉकडाउन ने रास्ता नहीं रोका होता। पर निश्चिंत रहिए, आपका इनाम सुरक्षित है और जल्दी ही आपके हाथों में होगा, बस थोड़ा-सा सब्र रखें।
उल्लेखनीय है कि वेबदुनिया-डायचेवेले ने संयुक्त रूप से 2 अप्रैल से 8 मई तक इस कॉन्टेस्ट का आयोजन किया था। कॉन्टेस्ट में हमें इतनी ज्यादा एंट्रीज मिली कि रिकॉर्ड जुटाने में पसीने आ गए। सच कहें तो इससे ज्यादा शब्द ही नहीं हैं हमारे पास आपके प्यार के लिए। वेबदुनिया-डॉयचेवेले जीतो खुशियां कॉन्टेस्ट को आपने जो प्यार दिया है उसने अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं।

कॉन्टेस्ट में भाग लेने के लिए जीतो खुशियां टीम की तरफ से धन्यवाद। आभार...यह शब्द बहुत कम है आपके लिए, हम चाहते हैं आपके प्यार का यह भार हम पर हमेशा बना रहे। आपका प्यार हम पर इतना बरसा कि हमें प्रतियोगिता को एक हफ्ता और आगे बढ़ाना पड़ा। देश के लगभग सभी हिस्सों से आपने इसमें पार्टिसिपेट किया।





और भी पढ़ें :