ऐसी है Twitter के नए CEO पराग अग्रवाल की Love Story

Vinita agrwal
Last Updated: मंगलवार, 30 नवंबर 2021 (17:41 IST)
हमें फॉलो करें
पराग अग्रवाल के नए सीईओ बन गए हैं, सोशल मीडि‍या में चारों तरफ उनकी चर्चा है, उनकी पढाई, सोशल लाइफ और लव स्‍टोरी वायरल हो रही है। लोग उनके बारे में सबकुछ जानना चाहते हैं।

ऐसे में पराग अग्रवाल की लव स्‍टोरी के बारे में जानना दिलचस्‍प होगा। आइए जानते हैं कौन हैं पराग की पत्‍नी और कैसी थी उनकी प्रेम कहानी।

पराग अग्रवाल के ट्विटर के नए CEO बनते ही उनकी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में लोगों की दिलचस्पी बढ़ गई है।

दरअसल, पराग ने अपनी लंबे समय से दोस्‍त रहीं विनीता अग्रवाल से शादी की है। उनकी विनिता के ट्विटर हैंडल के मुताबिक वे स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी में असिस्टेंट क्लिनिकल प्रोफेसर हैं। लंबे वक्‍त तक साथ में रहने के बाद दोनों ने शादी की है।

पराग और विनीता ने अक्टूबर 2015 में सगाई करने के बाद जनवरी 2016 में शादी की थी। शादी की कई तस्वीरें पराग ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन्‍हें देखकर लगता है दोनों में बहुत प्‍यार है। फि‍लहाल दोनों कैलिफोर्निया के सैन फ्रांसिस्को में रहते हैं और अंश नाम का उनका एक बेटा भी है।

कौन हैं विनिता अग्रवाल?
ट्विटर प्रोफाइल के मुताबिक विनिता स्टैनफोर्ड स्कूल ऑफ मेडिसिन में फिजीशियन और असिस्टेंट क्लिनिकल प्रोफेसर हैं। इससे पहले, विनीता फ्लैटिरॉन हेल्थ में प्रोडक्ट मैनेजमेंट के डायरेक्टर के रूप में काम करती थीं। विनीता 'बिगहैट बायोसाइंस' के साथ भी काम करती हैं। उन्होंने मेडिकल और टेक्निकल फील्ड में अब तक काफी काम किया है। एजुकेशन की बात करें तो उन्होंने स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी और हार्वर्ड यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है। इसके अलावा, उन्होंने मैसाचुसेट्स इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से PhD की है।



और भी पढ़ें :