गुरुवार, 2 फ़रवरी 2023
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. video war between aap and bjp on delhi schools
Written By
पुनः संशोधित बुधवार, 31 अगस्त 2022 (13:01 IST)

दिल्ली में आप और भाजपा में वीडियो वॉर, स्कूल देखने गए गौरव भाटिया की सौरभ भारद्वाज से तकरार

नई दिल्ली। दिल्ली में भाजपा और आम आदमी पार्टी में शिक्षा और स्कूल पर जारी संग्राम थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। स्कूल देखने गए भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया की आप नेता सौरभ भारद्वा्ज से जमकर नोकझोंक हुई। दोनों ही दिग्गजों ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर खुद को सही साबित करने का प्रयास किया।
 
आप नेता सौरभ भारद्वाज ने वीडियो ट्वीट कर दावा किया कि बार-बार रुकने का आग्रह करने पर भी गौरव भाटिया स्कूल के अंदर नहीं गए और भाग गए। उनको कहा कि अभी तो 498 स्कूल और देखने हैं चलिए, मगर वे नहीं माने और भाग गए।
 
इधर गौरव भाटिया ने ट्वीट कर कहा कि जैसा वादा किया था 11 बजे आप के प्रवक्ता से 500 नए स्कूल की सूची लेने कौटिल्य विद्यालय पहुंचा। बार-बार सूची मांगने पर भी प्रवक्ता ने सूची नहीं दी। 2 पुराने बने स्कूल को अपना बताया फिर झूठ पकड़ा गया। कट्टर बईमान अरविंद केजरीवाल का शिक्षा मॉडल खुद ही देख लीजिए।
 
उन्होंने कहा कि यह दूसरा स्कूल था जहां आप के प्रवक्ता ले कर गए। वादा 500 स्कूल बनाने का था। पहला पुराना स्कूल आप सरकार द्वारा नहीं बनवाया गया है। दूसरा स्कूल आप प्रवक्ता खुद मान रहे हैं अभी बन रहा है। 500 की सूची बार बार मांगने पर भी नहीं दी। खुद देखिए।
 
इस बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज दिल्ली में वर्चुअल स्कूल भी शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि दिल्ली मॉडल वर्चुअल स्कूल’ में बुधवार से दाखिले शुरू, देशभर के छात्र आवेदन दे सकते हैं। इसमें छात्रों को प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए प्रशिक्षण भी दिया जाएगा। यह शिक्षा के क्षेत्र में मील का पत्थर साबित होगा।
ये भी पढ़ें
केजरीवाल ने दी पहले वर्चुअल स्कूल की सौगात, देशभर के बच्चे ले सकेंगे एडमिशन