गडकरी के चैलेंज पर उज्जैन सांसद ने घटाया 15 किलो वजन, अब मांगेंगे 15 हजार करोड़

पुनः संशोधित सोमवार, 13 जून 2022 (12:21 IST)
हमें फॉलो करें
Photo - Twitter
उज्जैन। अनिल फिरोजिया आजकल खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिरोजिया अपना वजन घटाने में लगे हुए हैं। इससे वो फिट होने की ओर तो बढ़ ही रहें हैं, साथ ही साथ अपने निर्वाचन क्षेत्र के विकास के लिए फंड भी इकठ्ठा कर रहें हैं। नितिन गडकरी ने फिरोजिया को अपना वजन घटाने के लिए कहा था तथा प्रति किलो वजन घटाने पर क्षेत्र के विकास के लिए 1,000 करोड़ रुपए देने का वादा भी किया था। फिरोजिया ने 4 महीनों में 15 किलो वजन घटा लिया है और अब वे गडकरी से 15 हजार करोड़ रूपए की मांग करेंगे।

उज्जैन सांसद अनिल फिरोजिया ने अपने क्षेत्र के विकास के लिए युद्ध स्तर पर वेट-गेनिंग की है। दरअसल, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने 24 फरवरी को उज्जैन में आयोजित एक कार्यक्रम में 11 सड़क परियोजनाओं की आधारशीला रखी थी। इस कार्यक्रम के मंच से उन्होंने कहा था कि फिरोजिया मुझसे कई बार उज्जैन के विकास के विकास के लिए फंड की मांग करते रहते हैं, इसलिए अगर वे अपना वजन कम करते हैं तो मैं उन्हें क्षेत्र के विकास के लिए प्रति किलो घटाने पर 1,000 करोड़ रूपए दूंगा।

बीजेपी नेता ने कहा कि वे गडकरी और प्रधानमंत्री मोदी की हर आज्ञा का पालन करते हैं। इसलिए गडकरी के कहने पर उन्होंने 4 महीनों में लगभग 15 किलो वजन कम किया है।
अनिल फिरोजिया पहली बार उज्जैन सांसद बने हैं। उन्हीने बताया कि फरवरी में उनका वजन 127 किलोग्राम था। गडकरी ने उन्हें फिट होने के लिए प्रेरित करते हुए यह घोषणा की थी।
फिरोजिया ने कहा कि मैं एक खास फिटनेस रूटीन को अपनाकर वजन घटा रहा हूं, जिसमें सात्विक आहार, शारीरिक व्यायाम, साइकलिंग और योग शामिल है। अपनी 4 महीनों की कड़ी मेहनत के बल पर अब मैं अपने लोकसभा क्षेत्र के विकास के लिए 15,000 करोड़ रुपए का हकदार हूं।

फिरोजिया ने कहा कि मैं दुनिया का सबसे महंगा सांसद बन गया हूं। मैंने अपना वादा पूरा किया, अब मैं प्रधानमंत्री मोदी और गडकरी जी से आग्रह करूंगा कि वे उज्जैन के विकास के लिए मुझे अपना आशीर्वाद दें।



और भी पढ़ें :