उद्धव की भाजपा को खुली चेतावनी, 1 का बदला 10 से लेंगे...

पुनः संशोधित शुक्रवार, 27 नवंबर 2020 (14:36 IST)
मुंबई। शिवसेना विधायक के ठिकानों पर (ED) के छापों से नाराज महाराष्ट्र के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भाजपा को खुली चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि केन्द्रीय एजेंसियों का हमला जारी रहा तो हम भी 1 का बदला 10 से लेंगे।

महाराष्ट्र में महाविकास आघाड़ी सरकार की वर्षगांठ पर शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे ने पार्टी मुखपुत्र 'सामना' को दिए साक्षात्कार में कहा कि मैं संयमी हूं, नामर्द नहीं। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि हमारी उस रास्ते पर चलने की इच्छा नहीं है, पर हमें मजबूर मत करो।

उल्लेखनीय है कि सुशांत मामले में उद्धव के पुत्र और महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे का नाम आने के बाद से ही वे काफी नाराज चल रहे हैं। शिवसेना को लगता है कि ईडी आदि की कार्रवाइयां महाराष्ट्र सरकार को अस्थिर करने के लिए की जा रही हैं।
उद्धव ने चुनौती भरे लहजे में कहा कि ईडी आदि का दुरुपयोग कर दबाव बनाओगे तो यह मत भूलो कि तुम्हारे भी परिवार और बच्चे हैं। उन्होंने कहा कि हमारे संस्कार हैं, इसलिए संयम बरत रहे हैं। जिस तरह से हमारे लोगों के परिजनों पर हमले किए जा रहे हैं, ये तरीका महाराष्ट्र का नहीं है।

महाराष्ट्र के सीएम ने कहा- आपने सीबीआई का दुरुपयोग किया, तब उस पर नकेल लगानी पड़ी। उन्होंने सवाल किया- क्या ईडी और सीबीआई पर राज्य का अधिकार नहीं है? उन्होंने कहा कि बदले की भावना से ही काम करना है तो तुम एक बताओ, हम दस बताएंगे।



और भी पढ़ें :