पूर्व केन्द्रीय मंत्री चिन्मयानंद पर आरोप लगाने वाली छात्रा खुद फंसी

Last Updated: मंगलवार, 24 सितम्बर 2019 (13:43 IST)
लखनऊ। पूर्व केन्द्रीय मंत्री और भाजपा नेता स्वामी पर का लगाने वाली छात्रा अब खुद फंस गई है। एसआईटी ने मंगलवार को उसे हिरासत में लिया है। छात्रा पर आरोप है कि उसने एवं उसके साथियों ने स्वामी से 5 करोड़ रुपए की रंगदारी की मांग की।
चिन्मयानंद के वकील ओम सिंह की ओर से पीड़िता और उसके 3 दोस्‍तों के खिलाफ मोबाइल फोन के जरिए5 करोड़ की रंगदारी मांगने का मामला दर्ज कराया गया था।

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें कथित तौर पर लड़की अपने 3 दोस्तों के साथ रंगदारी को लेकर बातचीत करती देखी गई थी। इस मामले में लड़की के दोस्‍तों संजय, विक्रम तथा सचिन को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।
गौरतलब है कि भाजपा के पूर्व विधान पार्षद जयेश प्रसाद ने चिन्‍मयानंद से जेल में मुलाकात के बाद यौन शोषण का आरोप लगाने वाली लड़की पर रंगदारी के आरोप लगाए थे। प्रसाद ने मांग की थी कि छात्रा एवं उसके 3 साथियों को भी गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

लॉ की छात्रा ने 24 अगस्त को एक वीडियो वायरल कर चिन्मयानंद पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए थे। आरोप लगाने के बाद लड़की गायब हो गई थी एवं बाद में उसे राजस्थान के एक होटल से एक लड़के के साथ बरामद किया गया था। सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर गठित एसआईटी इस मामले की जांच कर रही है।



और भी पढ़ें :