गुरुवार, 21 सितम्बर 2023
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Saddened by the train accident in Odisha: PM Modi
Written By
Last Updated : शुक्रवार, 2 जून 2023 (23:51 IST)

ओडिशा में ट्रेन हादसे से दुखी हूं : प्रधानमंत्री मोदी

Narendra Modi
नई दिल्ली, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ओडिशा में हुई ट्रेन दुर्घटना पर दुख व्यक्त करते हुए शुक्रवार को कहा कि घटनास्थल पर बचाव अभियान जारी है और प्रभावित लोगों को हर संभव सहायता दी जा रही है। प्रधानमंत्री मोदी ने स्थिति का जायजा लेने के लिए रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से बात की।

अधिकारियों ने कहा कि शुक्रवार शाम ओडिशा के बालासोर जिले में तीन ट्रेन - बेंगलुरु-हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस, कोरोमंडल एक्सप्रेस और एक मालगाड़ी से जुड़ी दुर्घटना में कम से कम 50 लोगों की मौत हो गई और 350 लोग घायल हो गए।

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया, ‘ओडिशा में ट्रेन दुर्घटना से दुखी हूं। दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।’
 
प्रधानमंत्री ने कहा, ‘रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से बात की और स्थिति का जायजा लिया। दुर्घटनास्थल पर बचाव कार्य जारी है और प्रभावित लोगों को हर संभव सहायता दी जा रही है।’ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि दुर्घटना बहुत दुखद है।

शाह ने ट्वीट किया, ‘ओडिशा के बालासोर में ट्रेन दुर्घटना बेहद दुखद है। एनडीआरएफ की टीम पहले ही दुर्घटनास्थल पर पहुंच चुकी है, और अन्य टीम भी बचाव अभियान में शामिल होने के लिए रवाना हो गई हैं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट करता हूं और घायलों के जल्द ठीक होने की प्रार्थना करता हूं।’
Edited by navin rangiyal (भाषा)
ये भी पढ़ें
शिकायत लेकर थाने पहुंचा शख्स, कहा- मेरे पैसे वापस करो बाबा बागेश्वर धाम