Weather Update : देश के इन राज्यों में हो सकती है बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

Last Updated: गुरुवार, 13 जनवरी 2022 (11:19 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। देश के विभिन्न हिस्सों में मौसम की विविधता दिखाई दे रहे हैं। पहाड़ों पर बर्फबारी हो रही है तो मैदानी इलाकों में कड़ाके की ठंड के साथ बारिश हो रही है।
ALSO READ:

शीतलहर की चपेट में उत्तर भारत, इन राज्यों में भारी बारिश के आसार

भारतीय मौसम विभाग (IMD) के नए अपडेट के मुताबिक आज देश के 4 राज्यों में भारी है। ये राज्य हैं- बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल और ओडिशा।
Koo App
Weather Updates: Fog observed (at 05:30 hrs IST of today) in isolated pockets over & UP; Dense fog in isolated pockets over Delhi(Palam), Bihar & Tripura & Moderate fog in isolated pockets over Delhi (Safdarjung), North Uttar Pradesh & West Madhya Pradesh. - Prasar Bharati News Services (@pbns_india) 13 Jan 2022
इसके साथ ही दिल्ली-एनसीआर, पंजाब, हरियाणा, मध्यप्रदेश, और राजस्थान के अधिकांश हिस्सों में ठंड, कोहरे और मावठे की बारिश का अनुमान है।
भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने आने वाले दिनों में कई राज्यों में बारिश का अनुमान लगाते हुए यलो और ऑरेंज अलर्ट जारी किए हैं। महाराष्ट्र के विदर्भ इलाके में अगले 2 दिनों के लिए गरज-चमक के साथ मध्यम दर्जे की बारिश का पूर्वानुमान जताया है। राजस्थान के अधिकतर हिस्सों में कड़ाके की ठंड के बीच रात के तापमान में और गिरावट दर्ज की गई।



और भी पढ़ें :