शनिवार, 20 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Rahul Gandhi got furious Journalist beaten
Last Updated : बुधवार, 21 फ़रवरी 2024 (19:46 IST)

पत्रकार के सवाल पर भड़के राहुल गांधी जाति और मालिक पूछने लगे, कांग्रेसियों ने घेरकर मारना शुरू कर दिया

पत्रकार के सवाल पर भड़के राहुल गांधी जाति और मालिक पूछने लगे, कांग्रेसियों ने घेरकर मारना शुरू कर दिया - Rahul Gandhi got furious Journalist beaten
Rahul Gandhi got furious: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की उत्तर प्रदेश में भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकल रही है। इसी दौरान एक पत्रकार की पिटाई का मामला सामने आया है। पत्रकार की पिटाई कांग्रेसियों ने कर डाली।
दरअसल, राहुल गांधी एक पत्रकार के सवाल पर भड़क गए। उन्होंने पत्रकार की जाति, नाम और मालिक तक के बारे में पूछना शुरू किया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पत्रकार की पिटाई भी कर दी। अब बीजेपी की तरफ से इस कृत्य को शर्मनाक बताते हुए राहुल गांधी की फ्रस्टेशन करार दिया गया है।

अपने मालिक का नाम बताओ : राहुल गांधी की रैली में हुई मारपीट की इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में दिख रहा है कि पत्रकार को भीड़ ने घर रखा है और गाड़ी पर खड़े राहुल गांधी सवालों की बौछार कर रहे हैं। वह पूछ रहे हैं- आप किस मीडिया से हैं? नाम क्या है आपका? अपने मालिक का नाम बताओ? क्या नाम है बताओ?

ओबीसी नहीं है, दलित नहीं है : इतने में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भीड़ उग्र होकर धक्कामुक्की शुरू कर देती है। माइक पकड़े राहुल गांधी कहते हैं- मारो मत ओए मारो मत उसको। नाम बताओ उसका। वो ओबीसी नहीं है, दलित नहीं है, आदिवासी नहीं है। अरबपति है वो। उसको छोड़ दो। यहां भेजो। मारो मत उसको। यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिनेश शर्मा ने कहा कि न्याय यात्रा में भीड़ नहीं जुट पाने का फ़्रस्ट्रेशन राहुल गांधी पत्रकार पर निकाल रहे हैं।

क्‍या बोले बीजेपी : बीजेपी विधायक शलभ मणि त्रिपाठी ने वीडियो ट्वीट कर कहा- 'इस हद तक आ पहुंचे ये, शर्मनाक!' वहीं BJP यूपी प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने कहा- 'मैं फिर कह रहा हूं, बीमारी लाईलाज होती जा रही है। अच्छे डॉक्टर को दिखाइए नहीं अभी तो पत्रकारों को सवाल पूछने पर समर्थकों से पिटवा रहे हैं। जल्दी खुद ही काटने-फाड़ने भी लगेंगे।'
Edited by Navin Rangiyal
ये भी पढ़ें
भुवनेश कोमकली ने कहा, गुरु के प्रति समर्पण से निखरेगी कला