1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Nitish Kumar is a fraud, Home Minister Amit Shah targeted
Written By
Last Updated: शुक्रवार, 23 सितम्बर 2022 (14:23 IST)

नीतीश धोखेबाज हैं, अगले चुनाव में हो जाएगा सफाया, बिहार के CM पर जमकर बरसे अमित शाह

पटना। केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने अपने पूर्व सहयोगी और बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखा हमला करते हुए उन्हें धोखेबाज बताया। उन्होंने कहा कि नीतीश लालू यादव को फिर से धोखा देंगे। साथ ही 2024 के लोकसभा चुनाव में आरजेडी और  जेडीयू का सफाया होने की बात भी कही। 
 
बिहार के पूर्णिया में रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि नीतीश कुमार ने न सिर्फ भाजपा को बल्कि जनादेश को भी धोखा दिया है। 2024 के लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनता दल और जनता दल यू का सफाया हो जाएगा और नरेन्द्र मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनेंगे। साथ ही अगले विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत के साथ राज्य में भाजपा की सरकार बनेगी। 
 
शाह ने कहा कि बिहार में एक बार फिर जंगलराज लौट आया है, कानून व्यवस्था चरमरा गई है, चौपट हो गई है। नीतीश के साथ साजिशकर्ता सत्ता में बैठे हैं। चारा घोटाला वाले मंत्री बने बैठे हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश और लालू की जोड़ी एक्सपोज हो गई है। मेरे दौरे से लालू और नीतीश के पेट में दर्द हो रहा है।

उन्होंने कहा कि नीतीश बाबू, भारत की जनता अब जागरुक हो चुकी है। स्वार्थ से और सत्ता की कुटिल राजनीति से प्रधानमंत्री नहीं बना सा सकता। विकास के काम करने से, अपनी विचारधारा के प्रति समर्पित रहने से और देश की सरक्षा को सुनिश्चित करने से ही देश की जनता प्रधानमंत्री बनाती है। वो राजद छोड़कर भाजपा के साथ भी आ सकते हैं। नीतीश की एक ही नीति है- कुर्सी मेरी अक्षुण्य रहनी चाहिए।
 
अमित शाह ने कहा कि नीतीश कुमार कोई राजनीतिक विचारधारा के पक्षधर नहीं हैं। नीतीश जी समाजवाद छोड़कर लालू जी के साथ भी जा सकते हैं, जातिवादी राजनीति कर सकते हैं। नीतीश जी समाजवाद छोड़कर वामपंथियों, कांग्रेस के साथ भी बैठ सकते हैं।
 

 
ये भी पढ़ें
मंगल पर जीवन के संकेत, जानिए क्या कहती है नासा की सबसे बड़ी खोज