1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. NCB inquiring with Aryan Khan in drugs case
Written By
पुनः संशोधित रविवार, 3 अक्टूबर 2021 (10:17 IST)

ड्रग्स पार्टी में सामने आया शाहरुख के बेटे आर्यन का नाम, NCB ने की पूछताछ

मुंबई। नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (NCB) मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से पूछताछ कर रही है। शनिवार रात मुंबई में एक क्रूज पर एनसीबी की टीम ने छापेमारी में 10 लोगों को हिरासत में लिया गया था।
 
मीडिया खबरों के अनुसार, आर्यन को इस पार्टी में स्पेशल गेस्ट के रूप में बुलाया गया था। उसने पार्टी में शामिल होने के लिए कोई पैसे नहीं लिए थे। एनसीबी इस मामले में पूछताछ की जा रही है।
 
इस बीच एनसीबी सुत्रों के हवाले से आ रही खबरों के अनुसार छापेमारी में 30 ग्राम ड्रग्स बरामद की गई है। 10 ग्राम एमडी ड्रग्स भी बरामद किया गया है।
 
समीर वानखेड़े, एनसीबी, मुंबई जोन के जोनल निदेशक एजेंसी के कार्यालय पहुंचे, जहां कल एक रेव पार्टी में छापेमारी के बाद हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ की जा रही है। कहा जा रहा है कि पार्टी में शामिल अधिकांश लोग दिल्ली के थे। दिल्ली से आई 3 महिलाओं को भी पूछताछ के लिए आज सुबह एनसीबी दफ्तर लाया गया।
 
उल्लेखनीय है कि शनिवार को मुंबई के समुद्री में क्रूज पर चल रही एक ड्रग्स पार्टी में एनसीबी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में मादक पदार्थ जब्त किए और 10 लोगों को हिरासत में लिया है। यह क्रूज मुंबई से गोवा जा रहा था। 
ये भी पढ़ें
जम्मू में पाकिस्तानी ड्रोन से गिराए गए हथियार, गांव वालों की सूचना पर हथियारों से भरा पैकेट बरामद