1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Manish tiwari says, Pakistan will be happy to see Punjab political crises
Written By
पुनः संशोधित बुधवार, 29 सितम्बर 2021 (14:10 IST)

मनीष तिवारी के ‍तीखे तेवर, कहा- पंजाब के घटनाक्रम से पाकिस्तान सबसे ज्यादा खुश है...

चंडीगढ़। आनंदपुर साहिब से कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने पंजाब के ताजा राजनीतिक घटनाक्रम के मद्देनजर परोक्ष रूप से नवजोतसिंह सिद्धू पर निशाना साधते हुए कहा कि पंजाब की ताजा स्थिति से अगर कोई इस वक्त सबसे ज्यादा खुश है तो वह पाकिस्तान है।
 
पूर्व मुख्‍यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के खुलकर समर्थन में आए तिवारी ने कहा कि पंजाब को इस समय किसी सुरक्षित हाथों में सौंपा जाना चाहिए था। सिद्धू का नाम लिए बिना कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तिवारी ने कहा कि जिन लोगों को राज्य की देखभाल की ज़िम्मेदारी दी गई थी उन्हें वहां के पूरे हालात का अंदाजा भी नहीं था।

इशारों में पार्टी नेतृत्व को भी निशाने पर लेते हुए तिवारी ने कहा कि इस मामले को बुरी तरह हैंडल किया गया, जो कि दुर्भाग्यपूर्ण है।
 
तिवारी ने कहा कि पिछले एक साल से पंजाब के किसान कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग लेकर सड़कों पर बैठे हुए हैं, ऐसे में पंजाब के लोगों के कल्याण एवं उनकी समस्याओं के लिए बेहत संवेदनशील होने की जरूरत है। इस समय हमें इस विवाद में नहीं पड़ना चाहिए था कि कौन AG बन रहा है या फिर पसंद के व्यक्ति को मंत्रिमंडल में जगह मिली या नहीं।
 
उल्लेखनीय है कि सिद्धू की नाराजगी के पीछे मंत्रिमंडल में अपने पसंदीदा व्यक्तियों को जगह नहीं मिलना भी बताया जा रहा है। यह भी माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी बड़े फैसले लेते समय सिद्धू से सलाह-मशविरा नहीं कर रहे हैं। 
ये भी पढ़ें
गांधी जी का प्रिय भजन: प्रतिदिन उनकी प्रार्थना में था शामिल, आप भी पढ़ें