Pegasus spyware : PM मोदी से मुलाकात के बाद ममता ने पेगासस जासूसी मामले पर दिया बड़ा बयान

Last Updated: मंगलवार, 27 जुलाई 2021 (17:53 IST)
मुख्य बिंदु
  • ममता बनर्जी ने पेगासस जासूसी मामले पर दिया बड़ा बयान
  • मोदी से बंगाल में कोरोना के हालातों को लेकर चर्चा
  • प्रधानमंत्री से कोरोना वैक्सीन की मांग की
नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। प्रधानमंत्री कार्यालय ने एक ट्वीट कर यह जानकारी दी। मुलाकात की एक तस्वीर शेयर करते हुए पीएमओ ने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की। तीसरी बार पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री बनने के बाद ममता बनर्जी की प्रधानमंत्री से यह पहली मुलाकात है। वे सोमवार को दिल्ली पहुंची थीं। मुलाकात के बाद ममता बनर्जी पेगासस जासूसी मामले को लेकर कहा कि इसकी जांच होनी चाहिए। पेगासस मामले पर सर्वदलीय बैठक बुलाई जानी चाहिए।
ALSO READ:

मोदी-ममता मुलाकात, क्या बदलेगा पश्चिम बंगाल का नाम?

मुलाकात के बाद ममता ने पत्रकारों से कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री से बंगाल में कोरोना के हालातों को लेकर चर्चा की। ममता ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री से कहा कि तीसरी लहर से पहले सबको टीका लगना चाहिए। बंगाल को कम वैक्सीन सप्लाई की जा रहा है। उन्होंने प्रधानमंत्री से कोरोना वैक्सीन की मांग की।


ममता ने कहा कि उन्होंने राज्य का नाम बदलने पर भी प्रधानमंत्री से चर्चा की। प्रधानमंत्री से मुलाकात से पहले ममता बनर्जी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं कमलनाथ और आनंद शर्मा से मुलाकात की। उनका कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी और विपक्षी दलों के कई अन्य नेताओं से मिलने का भी कार्यक्रम है।



और भी पढ़ें :