भाजपा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में ऑनलाइन शामिल हुए आडवाणी

Last Updated: रविवार, 7 नवंबर 2021 (13:16 IST)
लखनऊ। भाजपा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की रविवार को नई दिल्ली नगर पालिका परिषद (NDMC) के सम्मेलन कक्ष में शुरू हुई। इसमें वरिष्‍ठ भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल हुए।
केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता धर्मेंद्र प्रधान ने भी कहा कि हम सभी के प्रेरणास्रोत पार्टी के दो वरिष्ठ नेता, मार्गदर्शक, हम सभी के अभिभावक माननीय लालकृष्ण आडवाणी जी और माननीय डॉ. मुरली मनोहर जोशी जी अपने-अपने निवास पर टेक्नोलॉजी के माध्यम से अपने निवास स्थान से राष्ट्रीय कार्यकारिणी का हिस्सा बने।

बैठक में भाजपा अध्यक्ष नड्डा समेत राष्ट्रीय कार्यसमिति के 124 सदस्य व्यक्तिगत रूप से शामिल हुए, जबकि मुख्यमंत्री और 36 राज्यों व केंद्र शासित प्रदेशों में प्रदेश अध्यक्षों के नेतृत्व में राज्य इकाइयां डिजिटल माध्यम से कार्यसमिति की बैठक से जुड़े।

कार्यसमिति की यह बैठक दो साल बाद हो रही है। कोरोनावायरस (Coronavirus) कोविड-19 संक्रमण के चलते 2019 के बाद यह बैठक नहीं हो सकी थी। उत्तर प्रदेश में अगले वर्ष की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव की दृष्टि से यह बैठक राज्‍य के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण मानी जा रही है।

भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि इस बैठक में अगले साल होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव को लेकर महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा होगी।



और भी पढ़ें :