दिल्ली पुलिस को मिला किरण बेदी का साथ, पुलिस कमिश्नर को दी नसीहत

Last Updated: गुरुवार, 7 नवंबर 2019 (12:45 IST)
नई दिल्ली। वकीलों के हमले के खिलाफ का प्रदर्शन भले ही खत्म हो गया हो पर देशभर से उन्हें समर्थन मिल रहा है। IPS और IAS अधिकारियों के समर्थन के बाद अब दिल्ली पुलिस को पुडुचरी की उपराज्यपाल और पूर्व आईपीएस अफसर किरण बेदी का भी समर्थन मिल गया है। उन्होंने अमूल्य पटनायक को नसीहत देते हुए कहा कि जब पुलिसकर्मी ईमानदारी से अपनी ड्यूटी करते हैं तो उन्हें उनके वरिष्ठों के द्वारा संरक्षण मिलना चाहिए।
ALSO READ:
पुलिस-वकील विवाद : 1988 की वो घटना जिससे दिल्ली के पुलिस वालों को याद आईं किरण बेदी
किरण बेदी ने आज सुबह ट्वीट किया, 'लीडरशिप एक कैरेक्टर होता है जो जिम्मेदारी और सख्त फैसले लेता है। यह जीवन कुछ करने के लिए है। मुश्किल समय चला जाता है पर सख्त फैसले की यादें हमेशा रहती हैं।'

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि अधिकार और जिम्मेदारियां एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। एक नागरिक के तौर पर हमें यह नहीं भूलना चाहिए। चाहे हम कोई भी और कहीं भी हों। इस संबंध में हमें बड़े बदलाव की जरूरत है। अगर हम अपनी जिम्मेदारियों का पालन करेंगे तो कहीं विवाद नहीं होगा।
दरअसल, मंगलवार को जब पुलिसकर्मियों को मनाने दिल्ली पुलिस के कमिश्नर अमूल्य पटनायक सामने आए थे तो उन्होंने कहा था कि हमारे लिए यह परीक्षा की घड़ी है। उस समय नाराज पुलिसकर्मियों ने किरण बेदी के समर्थन में नारे लगाए थे।

दिल्ली पुलिस के कर्मचारी वरिष्‍ठ अधिकारियों का समर्थन नहीं मिलने खासे नाराज हैं। पूर्व पुलिस अधिकारी भी मान रहे हैं कि इस तरह के प्रदर्शन से साफ है कि लीडरशिप कमजोर है।



और भी पढ़ें :