कपिल सिब्बल का जितिन प्रसाद से सवाल, क्‍या उन्‍हें BJP से मिलेगा 'प्रसाद', मिला यह जवाब

Last Updated: गुरुवार, 10 जून 2021 (14:04 IST)
नई दिल्ली। राहुल गांधी के करीबी के बुधवार को अचानक भाजपा में शामिल होने से दिग्गज नेता भी स्तब्ध है। वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने जितिन प्रसाद से सवाल किया कि क्‍या उन्‍हें से मिलेगा 'प्रसाद' या यूपी चुनाव के लिए फंसाया गया। हालांकि जितिन प्रसाद ने उन्हें इस बात का शालिनता के साथ जवाब दिया।
कपिल सिब्‍बल ने ट्वीट पहले लिखा है- जितिन प्रसाद बीजेपी में शामिल हुए। इसके बाद उन्‍होंने लिखा, 'सवाल यह उठता है कि क्‍या उन्‍हें बीजेपी की ओर से 'प्रसाद' मिलेगा या उन्‍हें बस यूपी चुनाव के लिए फंसाया गया है? ऐसे मामलों में अगर विचाधारा मायने नहीं रखती तो बदलाव आसान होता है।'

इस पर जितिन प्रसाद ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा कि उनका परिवार 3 पीढ़ियों से कांग्रेस की सेवा कर रहा है, ऐसे में उनके लिए यह फैसला आसान नहीं था।
उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति आलोचना के लिए स्वतंत्र हैं। मैं इस पर कोई कमेंट नहीं करूंगा। जिनका माइंडसेट छोटा है, छोटा ही रहेगा। मुझे भरोसा है कि मेरा फैसला सही है और राष्‍ट्रहित में हैं।

बताया जा रहा है कि प्रसाद पिछले काफी समय से यूपी कांग्रेस के नेतृत्व से नाराज चल रहे थे। यह भी कहा जा रहा है कि जितिन बहुत पहले भाजपा में शामिल हो जाते, लेकिन प्रियंका गांधी के हस्तक्षेप के चलते रुक गए थे। यूपी में पहले से ही कमजोर चल रही कांग्रेस जितिन के भाजपा में जाने से और कमजोर होगी।



और भी पढ़ें :