शुक्रवार, 12 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Gangster Lawrence Bishnois phone call from Gujarat jail to Pakistani gangster goes viral
Last Modified: मंगलवार, 18 जून 2024 (19:06 IST)

Lawrence Bishnoi का वीडियो फिर वायरल, क्या किसी साजिश को देने वाला है अंजाम

पाकिस्तानी डॉन शहजाद भट्टी से की बात

Lawrence Bishnoi का वीडियो फिर वायरल, क्या किसी साजिश को देने वाला है अंजाम - Gangster Lawrence Bishnois phone call from Gujarat jail to Pakistani gangster goes viral
Gangster Lawrence Bishnoi : कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) एक बार फिर सुर्खियों में है। बिश्नोई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वह पाकिस्तानी डॉन शहजाद भट्टी को ईद की बधाई दे रहा है। अभी बिश्नोई गुजरात की साबरमती जेल में बंद है। 17 सेकंड के वायरल वीडियो में शहजाद भट्टी लॉरेंस को बताया है कि दुबई वगैरह में ईद आज हो गई है। पाकिस्तान में कल होगी। लॉरेंस पूछता है कि आज नहीं है? इस पर शहजाद भट्टी कहता है कि दूसरे देशों में आज है। बाकी कल होगी। इसके बाद लॉरेंस कहता है कि कल करूंगा बात। हालांकि वीडियो कब और कहां का है? इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई।
जेल से न्यूज चैनल को दिया था लाइव इंटरव्यू : बिश्नोई पंजाब की जेल से न्यूज चैनल को लाइव इंटरव्यू देने से सुर्खियों में आया था। इसकी जांच के लिए एसआईटी बनाई गई, लेकिन जांच में कोई नतीजा नहीं निकल पाया।  
 
सलमान को लगातार धमकी : लॉरेंस बिश्नोई का गैग लगातार सलमान खान को धमकी दे रहा है। सलमान खान के घर पर कई हमले हुए हैं। लॉरेंस बिश्नोई ने 2023 में तिहाड़ जेल से एक टेलीविजन चैनल को दिए इंटरव्यू में कैमरे के सामने कहा था कि उसकी जिंदगी का एकमात्र उद्देश्य सलमान खान को मारना है। 
कौन हैं लॉरेंस बिश्नोई : लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ आपराधिक, हत्या और जबरन वसूली के कई मामलों में से दो सबसे चर्चित मामले अभिनेता सलमान खान पर हमला और सुधु मूसे वाला की हत्या हैं। 29 मई 2022 को पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की पंजाब के मानसा में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के कुछ घंटों बाद, गोल्डी बरार ने गोली चलाने की जिम्मेदारी ली। इसने दावा किया कि उसने बिश्नोई के साथ मिलकर इस साजिश को अंजाम दिया था।  Edited by : Sudhir Sharma
ये भी पढ़ें
अंग्रेजी माध्यम के विद्यालयों को लेकर क्या बोले NCERT प्रमुख?