सांसदों से भिड़ेगी बॉलीवुड सितारों की फुटबॉल टीम

नई दिल्ली| पुनः संशोधित रविवार, 29 मई 2016 (19:58 IST)
नई दिल्ली। सामाजिक सरोकार के लिए बॉलीवुड के सितारे अगले महीने 11 जून को राजधानी नई दिल्ली में आयोजित होने वाले फुटबॉल मैच में सांसदों की टीम से मुकाबला करेंगे।
           
'फुटबॉल फॉर ह्यूमेनेसी' के तहत होने वाले इस चैरिटी फुटबॉल मैच के जरिए इकट्ठा होने वाली रकम से कौशल विकास और स्वच्छ भारत अभियान को बढ़ावा दिया जाएगा। रविवार को इस मैच की आधिकारिक घोषणा की गई, जहां इसकी सद्भावना दूत अभिनेत्री प्रियंका 'निशा' कोठारी भी मौजूद थीं।
            
फुटबॉल फॉर ह्यूमेनेंसी के अरविंद राजपूत ने कहा कि 11 जून को यहां के जवाहर लाल नेहरू मैदान में होने वाले मैच में बॉलीवुड टीम (ऑल स्टार फुटबॉल क्लब) की कप्तानी अभिषेक बच्चन करेंगे, जबकि टीम में रणबीर कपूर, आदित्य राय, अर्जुन कपूर, राज कुंद्रा, डीनो मौर्या, सचिन जोशी, मार्क रॉबिंसन, कार्तिक आर्यन, रोहन श्रेष्ठा और बोस्को जैसे सितारे होंगे।
 
उन्होंने कहा कि सांसदों की टीम में मनोज तिवारी, प्रवेश वर्मा, अंशुल वर्मा, राहुल कासवान, कमलेश पासवान,  खान सौमित्रा जैसे चेहरे होंगे, जिसकी कप्तानी बाबुल सुप्रियो करेंगे और टीम के कोच होंगे प्रसून बनर्जी। बॉलीवुड टीम के संयोजक बंटी वालिया होंगे। 
 
राम गोपाल वर्मा की कई फिल्मों से अपनी पहचान बनाने वाली प्रियंका कोठारी ने इस मौके पर कहा, फुटबॉल काफी रोचक खेल है और यह अच्छी बात है कि कौशल भारत के लिए रकम इकट्ठा करने के लिए ऐसा कोई मैच हो रहा है। इससे जुड़ना मेरे लिए फख्र की बात है और इस मैच में किसी एक टीम की जगह पूरे मैच का समर्थन करूंगी। मैं चाहूंगी कि ज्यादा से ज्यादा लोग इससे जुड़ें।
       
इस मैच के एक अन्य आयोजक कुमार राकेश ने कहा कि संयुक्त राष्ट्र की ह्यूमेनेसी (मानवता) इकाई पहली बार भारत में ऐसे कार्यक्रम से जुड़ रही है। केन्द्रीय कौशल विकास मंत्रालय भी इस फुटबॉल मैच का सहयोग कर रहा है। तीन जून से इस कार्यक्रम के टिकट की बिक्री शुरू हो जाएगी। (वार्ता)  



और भी पढ़ें :