देवेन्द्र फडणवीस बोले- दिवाली के बाद फूटेगा बम! नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन के दूंगा सबूत

Last Updated: सोमवार, 1 नवंबर 2021 (13:53 IST)
मुंबई। सरकार में मंत्री ने भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं। मलिक का आरोप है कि मुंबई, महाराष्ट्र और गोवा में ड्रग्स का कारोबार देवेंद्र फडणवीस के संरक्षण में किया जा रहा है।

इसके बाद अब देवेंद्र फडणवीस ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पलटवार किया। फडणवीस ने कहा कि नवाब मलिक के से संबंध हैं। इसके सबूत मीडिया को दूंगा।

ड्रग्स तस्कर से बताए संबंध : नवाब मलिक ने दावा किया है कि राज्य में देवेंद्र फडणवीस के ड्रग तस्करों से संबंध हैं। मलिक ने एससी आयोग के अध्यक्ष अरुण हलदर को भी निशाने पर लिया और सवाल उठाया कि वह वानखेड़े के घर क्यों गए?


मलिक ने कहा कि जयदीप राणा नाम का एक शख्स ड्रग तस्करी से जुड़े मामले में फिलहाल जेल में बंद है। मलिक ने दावा किया कि इस शख्स का पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से कनेक्शन है।

मलिक ने बताया कि जयदीप राणा फडणवीस की पत्नी अमृता राणा के एक मशहूर गाने का फाइनेंशियल हेड रह चुका है। इतना ही नहीं, मलिक ने यह भी आरोप लगाया कि फडणवीस के कार्यकाल में महाराष्ट्र के अंदर ड्रग का धंधा खूब बढ़ा।
महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि 'नवाब मालिक के आरोप हास्यास्पद है। रिवर एंथम के लिए जो टीम आई थी, उस क्रिएटिव टीम के एक सदस्य ने फोटो खिंचाई। 4 साल पहले का फोटो है। उस व्यक्ति का मेरे साथ भी फोटो है। जानबूझकर मेरी पत्नी के साथ का फोटो ट्वीट किया है।

अगर किसी के साथ फोटो खिंचाने से वह ड्रग माफिया होता है तो जिसका दामाद ड्रग के साथ पकड़ा गया वो क्या है उसकी पार्टी क्या है?

इससे पहले नवाब मलिक ने आरोप लगाते हुए कहा था कि 'महाराष्ट्र में ड्रग का पूरा खेल कहीं न कहीं देवेंद्रजी के आशीर्वाद से चल रहा था और चल रहा है।
मलिक ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस पर निशाना साधा। मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए। आखिर इस शहर में देवेंद्रजी का ड्रग के धंधे में क्या कनेक्शन है।

नवाब मलिक ने कहा कि समीर दाऊद वानखेड़े इस शहर में पिछले 14 साल में अलग-अलग विभाग में काम करता है, उसका तबादला करने के पीछे महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस हैं और उसे इसलिए लाया गया है कि पब्लिसिटी करके नाजायज़ लोगों को फंसाया जाए और ड्रग का खेल मुंबई और गोवा में चलता रहे।

अमृता ने कहा उल्टा चोर कोतवाल को डांटे : की पत्नी ने ट्‍वीट कर नवाब मलिक पर निशाना साधा। उन्होंने मराठी में ट्‍वीट करते हुए लिखा कि 'विनाशकाले विपरीत बुद्धि, उलटा चोर कोतवाल को डांटे।'



और भी पढ़ें :