आर्यन की रिहाई के बाद नवाब मलिक बोले- समीर वानखेड़े ने प्राइवेट आर्मी बना रखी थी...

पुनः संशोधित शनिवार, 30 अक्टूबर 2021 (22:54 IST)
हमें फॉलो करें
मुंबई। में मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCB) के नेता ने शनिवार को अपने आरोपों को दोहराया कि एनसीबी के मुंबई क्षेत्र के निदेशक समीर वानखेड़े के करीबी कुछ लोग निर्दोष व्यक्तियों को फर्जी मामलों में फंसा रहे हैं।
नवाब मलिक ने कहा कि आर्यन खान की आज रिहाई हुई है, हमारी पहले दिन से भूमिका थी कि ये फर्ज़ीवाड़ा है। फेक केस बनाया गया। कोई भी ड्रग नहीं मिला था। जो तस्वीर मीडिया को जारी की गई वो तस्वीर समीर वानखेड़े के कैबिन की थी, जो लोग सही में गुनहगार थे उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई।

मलिक गत कई दिनों से वानखेड़े को निशाना बना रहे हैं, जिन्होंने मुंबई तट के नजदीक क्रूज जहाज पर छापेमारी का नेतृत्व किया था, जिसमें कथित तौर पर मादक पदार्थ की जब्ती की गई थी। मंत्री ने आरोप लगाया कि वानखेड़े ने महकमे से बाहर के लोगों का गिरोह बनाया है, जिन्होंने ड्रग्स रखकर निर्दोष लोगों को फंसाया। वानखेड़े ने मलिक द्वारा पहले लगाए गए इसी तरह के आरोपों का खंडन किया था।

मंत्री ने एक बार फिर दोहराया कि 2 अक्टूबर को क्रूज जहाज पर मादक पदार्थ बरामद होने का मामला ‘फर्जी’ है। इसी मामले में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को अन्य आरोपियों के साथ किया गया था।



और भी पढ़ें :