गुरुवार, 29 फ़रवरी 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Did Rajasthan BJP have any secret plan regarding the World Cup?
Written By
Last Updated : शुक्रवार, 24 नवंबर 2023 (14:28 IST)

क्‍या World cup 2023 को लेकर राजस्‍थान बीजेपी का कोई सीक्रेट प्‍लान था?

सुप्रिया श्रीनेत ने पीएम मोदी के बारे अपनी पोस्‍ट में ये क्‍या लिखा?

modi supriya srinet
राजस्‍थान में शनिवार को विधानसभा चुनावों के लिए मतदान होना है। ऐसे में जाहिर है सभी राजनीतिक दलों के बीच चुनावी बयानबाजी और आरोप-प्रत्‍यारोप का दौर चरम पर है। हाल ही में पीएम मोदी ने राजस्‍थान में रोड शो किया।
इसी बीच कांग्रेस नेता और पार्टी की सोशल मीडिया और डिजिटल प्‍लेटफॉर्म की चेयरपर्सन सुप्रिया श्रीनेत ने बीजेपी को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्‍होंने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि क्रिकेट वर्ल्‍ड कप को लेकर बीजेपी का राजस्‍थान में बड़ा प्‍लान था। सुप्रिया ने दावा किया कि लेकिन वर्ल्‍ड कप में भारत के हार जाने से बीजेपी का यह प्‍लान फेल हो गया है। सुप्रिया श्रीनेत के इस दावे के बाद राजनीतिक गलियारों में इस बात को लेकर चर्चा है।

क्‍या कहा सुप्रिया श्रीनेत ने : दरअसल, कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने अपने सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म एक्‍स (ट्विटर) पर एक पोस्‍ट शेयर की है। उन्‍होंने इसमें लिखा कि जब वे जयपुर एयरपोर्ट से कहीं जा रही थी, इस दौरान उनकी एक बड़े बीजेपी नेता से मुलाकात हुई। उन्‍होंने बताया कि बीजेपी नेता बताया कि वर्ल्‍ड कप जीतने के बाद भाजपा का जयपुर में बड़ा प्‍लान था। उन्‍होंने लिखा कि भाजपा ने कई तरह के पोस्‍टर, बैनर, झंडे, होर्डिंग और कटआउट बनाए गए थे, जिसमें पीएम मोदी की विक्‍ट्री साइन वाली तस्‍वीरें भी थीं।

निकलने वाली थी रेली : सुप्रिया श्रीनेत के मुताबिक बीजेपी के इस अज्ञात नेता ने उन्‍हें बताया कि वर्ल्‍ड कप जीतने के बाद बीजेपी इन पोस्‍टर, बैनर, झंडे, होर्डिंग और कटआउट के साथ भाजपा पीएम मोदी के होर्डिंग के साथ रेली निकालने वाली थी। जिसमें पीएम मोदी को विक्‍ट्री साइन वाली जर्सी के साथ दिखाया जाता। यहां तक कि एक खुली बस में भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों को भी साथ रखा जाता। सुप्रिया श्रीनेत के मुताबिक भाजपा नेता ने उन्‍हें आगे बताया कि टीम को खुली बस में लाकर जयपुर सहित कुछ राजधानियों में भी घुमाने का प्लान था। लेकिन बदकिस्‍मती से भारत वर्ल्‍ड कप हार गया और बीजेपी का यह प्‍लान फेल हो गया।
क्‍यों नहीं दिखाए पीएम के फोटो : सुप्रिया श्रीनेत ने आगे लिखा कि ये भाजपा के बडे नेता हैं, जो उन्‍हें एयरपोर्ट पर मिले थे। उन्‍होंने आगे बताया कि जब मैंने उनसे पिक्चर शेयर करने के आग्रह किया तो इस पर उन्‍होंने कहा कि कम ही लोगों के पास यह पिक्चर है, ऐसे में फंस जाऊंगा, नहीं तो आपको ज़रूर ये फोटो दे देता।

ये है सुप्रिया श्रीनेत की ट्वीट : आज जयपुर एयरपोर्ट पर भाजपा के एक बड़े नेता टकरा गये, सामान्य शिष्टाचार के बाद जो उन्होंने बताया वो सुनकर अब तक हैरान हूँ। पूरे राजस्थान में प्रधानमंत्री मोदी के वर्ल्ड कप के साथ पोस्टर और होर्डिंग बने तैयार रखे थे।

जो ट्वीट में लिखा गया...
अगर टीम जीत जाती तो अभी लगी हुई सारी होर्डिंग रिप्लेस करके वर्ल्ड कप की लगायीं जाती।
एक पोस्टर की तस्वीर उन्होंने फ़ोन पर दिखायी- हाथ में ट्रॉफी लिए इंडिया जर्सी पहने हुए प्रधानमंत्री मोदी victory मतलब जीत का V साइन दिखाते हुए ज़ोर से मुस्कुरा रहे थे।
आगे बताया कि टीम को खुली बस में लाकर जयपुर सहित कुछ राजधानियों में भी घुमाने का प्लान था।
मेरे पिक्चर शेयर करने के आग्रह पर बोले कम लोगों के पास यह पिक्चर है, फँस जाऊँगा, नहीं तो ज़रूर दे देता। सोचिए, यह प्लानिंग थी! ग़ज़ब श्रेयजीवी हैं श्रीमान मोदी!
Edited By Navin Rangiyal
ये भी पढ़ें
अफगानिस्तान में नई दिल्ली स्थित अपना दूतावास बंद किया, जानें क्यों