JNU पहुंचकर दीपिका ने साधी चुप्पी, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ boycott Chhapaak

पुनः संशोधित बुधवार, 8 जनवरी 2020 (00:43 IST)
नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में छात्रों पर हुए हमले के बाद छात्रों के प्रति एकजुटता दिखाने के लिए मंगलवार को जेएनयू पहुंची लेकिन उन्होंने वहां मौजूद लोगों को संबोधित नहीं किया। हालांकि सोशल नेटवर्किंग साइट पर दीपिका ट्रेंड करने लगी और देखते ही देखते #boycottChhapaak, #ISupportDeepika और #DeepikaPadukone टॉप ट्रेंड में आ गए।

दीपिका शाम सात बज कर 40 मिनट पर विश्वविद्यालय परिसर पहुंची और उन्होंने एक जनसभा में हिस्सा लिया। यह बैठक रविवार को परिसर में छात्रों और शिक्षकों पर हुए हमले पर बातचीत के लिए जेएनयू शिक्षक संघ और जेएनयूएसयू ने बुलाई थी।

जेएनयूएसयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार जिस वक्त आजादी के नारे लगा रहे थे दीपिका खड़ी हो गईं और जब तक जेएनयूएसयू नेता आइशी घोष ने बोलना शुरू किया दीपिका जा चुकी थीं।
मौजूद लोगों को संबोधित नहीं करने के दीपिका के निर्णय पर घोष ने टिप्पणी की, 'जब आप एक हस्ती हैं तो आपको बोलना चाहिए।'
ALSO READ:
protest में दीपिका पादुकोण, क्या होगा 'छपाक' पर असर...
जेएनयूटीए सचिव सुरजीत मजूमदार ने कहा कि दीपिका छात्रों के प्रति एकजुटता दिखाने यहां आईं थीं। राष्ट्रीय राजधानी में अपनी आगामी फिल्म ‘छपाक’ का प्रमोशन करने आईं 34 वर्षीय अभिनेत्री ने सोमवार को कहा था कि यह जरूरी है कि लोग बदलाव लाने के लिए अपने विचार व्यक्त करें।



और भी पढ़ें :