नवाब मलिक ने NCB अधिकारी समीर वानखेड़े से पूछा 'बाप' का नाम, बोले- आपको जेल में देखे बिना खामोश नहीं रहेगी जनता

पुनः संशोधित गुरुवार, 21 अक्टूबर 2021 (19:39 IST)
मुंबई। एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े को निशाना बनाते हुए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री ने गुरुवार को दावा किया है कि साल भर के भीतर उनकी नौकरी चली जाएगी। यही नहीं, मलिक ने वानखेड़े को जेल जाने तक की धमकी दी है। नवाब मलिक ने कहा कि मैं समीर वानखेड़े को चेतावनी देता हूं कि सालभर में आपकी नौकरी जाएगी। आप हमें जेल में डालने के लिए आगे आए थे। अब आपको जेल में देखे बिना इस देश की जनता खामोश नहीं रहेगी।

नवाब मलिक ने कहा कि दबाव डालनेवाला तेरा बाप कौन है? वो हमें बताओ, तेरा बाप कितना भी दबाव डालने की कोशिश करे नवाब मलिक किसी के बाप से डरने वाला नही हैं और तुझे जेल में डाले बिना मैं रुकने वाला नही हूं ये आज मैं स्पष्ट कर देता हूं।

नवाब मलिक ने यह भी दावा किया कि पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद केंद्र सरकार ने विशेष रूप से वानखेड़े को एजेंसी में नियुक्त किया था। मलिक ने यह भी आरोप लगाया कि एनसीबी ने राजपूत की दोस्त रिया चक्रवर्ती को 'झूठे मामले' में फंसाया। वानखेड़े के नेतृत्व में कुछ दिन पहले एनसीबी ने मुंबई तट के पास छापेमारी कर मादक पदार्थ बरामद किया और शाहरुख खान के बेटे तथा अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था। मलिक का दावा है कि कथित तौर पर नशीले पदार्थ की बरामदगी का मामला झूठा है और केवल व्हाट्सऐप संदेशों के आधार पर गिरफ्तारी की गई।

राकांपा नेता के दामाद समीर खान को भी इस साल जनवरी में मादक पदार्थों के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था और उसे पिछले महीने जमानत दे दी गई। मलिक ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद, एनसीबी में एक विशेष अधिकारी को लाया गया. आत्महत्या का मामला सीबीआई को सौंप दिया गया लेकिन उसकी आत्महत्या या हत्या का रहस्य अभी तक नहीं सुलझा है, लेकिन उसके बाद एनसीबी ने फिल्म उद्योग के साथ खेल खेलना शुरू कर दिया है।
क्या बोले वानखेड़े : एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने नवाब मलिक के बयान पर समाचार चैनल को कहा कि जल्द की महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगे। वानखेड़े ने कहा कि नवाब मलिक ने मेरे ऊपर जो आरोप लगाए वे गलत हैं। मैंने जब से सर्विस ज्वाइन की है, तब से कभी भी दुबई नहीं गया हूं। मैं मेरी बहन के साथ मालदीव नहीं गया था। मैंने सरकार से आधिकारिक रूप से छुट्टी ली थी और अपने पैसे से अपने परिवार के साथ ट्रिप पर गया था। मेरी बहन अलग से मालदीव गई थी।



और भी पढ़ें :