ड्रग्स केस : आर्यन खान को कुछ दिन और रहना होगा जेल में, हाईकोर्ट में इस दिन होगी जमानत याचिका पर सुनवाई

Last Updated: गुरुवार, 21 अक्टूबर 2021 (11:49 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड सुपरस्टार के बेटे की मुश्किलें कम नहीं हो रही है। मं फंसे आर्यन खान की जमानत याचिका बीते दिन एनडीपीएस कोर्ट से खारिज हो गई है। आर्यन खान की जमानत याचिका पिछले कई दिनों से अगली तारीख के लिए टल रही थी।


वहीं सेशंस कोर्ट से जमानत याचिका खारिज होने के बाद आर्यन खान के वकील ने बॉम्बे में तुरंत उनकी जमानत याचिका दाखिल कर दी। एनसीबी की मांग पर बॉम्‍बे हाईकोर्ट अब मंगलवार यानि 26 अक्टूबर को आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई करेगा।
हाईकोर्ट में आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे ने शुक्रवार को सुनवाई की मांग की। लेकिन एनसीबी की ओर से पेश वकील एएसजी ने कॉपी नहीं मिलने की बात की। इसके लिए उन्होंने कोर्ट से और समय दिए जाने की मांग की। जिसे हाईकोर्ट ने मान लिया और 26 अक्टूबर को आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई की तारीख तय की।

तब तक आर्यन खान को मुंबई की ऑर्थर रोड जेल में ही रहना होगा। आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को मादक पदार्थ रखने, इससे संबंधित साजिश, इसके सेवन, खरीद और तस्करी करने के आरोप में एनसीबी ने तीन अक्टूबर को गिरफ्तार किया था।
हाल ही में शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे थे। दोनों पिता-पुत्र के बीच करीब 15-20 मिनट बातचीत हुई। बातचीत के दौरान दोनों के बीच शीशे की दीवार थी। शाहरुख और आर्यन ने इंटरकॉम के जरिए बात की।



और भी पढ़ें :