उत्‍तर प्रदेश : भाजपा कार्यसमिति की बैठक कल, नड्डा करेंगे संबोधित

पुनः संशोधित गुरुवार, 15 जुलाई 2021 (20:08 IST)
लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति की 16 जुलाई को प्रदेश मुख्यालय में आयोजित की जाएगी, जिसका उद्घाटन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ऑनलाइन माध्‍यम से करेंगे। भाजपा के प्रदेश मुख्यालय से मंगलवार को जारी बयान के अनुसार पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की अध्यक्षता में 16 जुलाई को आयोजित की गई है, जिसका उद्घाटन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ऑनलाइन माध्यम से करेंगे ।
इसमें कहा गया है कि इसके पहले 15 जुलाई को पार्टी पदाधिकारियों की बैठक राज्य मुख्यालय में होगी। प्रदेश महामंत्री जेपीएस राठौर ने बताया कि प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में 16 जुलाई को सभी प्रदेश पदाधिकारी, मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष व क्षेत्रीय अध्यक्ष पार्टी के राज्य मुख्यालय में उपस्थित रहकर सम्मिलित होंगें जबकि प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य अपने-अपने जिले में एक साथ बैठकर सामूहिक रूप से ऑनलाइन माध्यम से जुड़ेंगे।

उन्होंने बताया कि इसके पूर्व 15 जुलाई को पार्टी के राज्य मुख्यालय में पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक होगी जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारी, प्रदेश प्रभारी, सह प्रभारी, प्रदेश पदाधिकारी, मोर्चों के अध्यक्ष व क्षेत्रीय अध्यक्ष सम्मिलित होंगे।

राठौर ने बताया कि 15 जुलाई को ही आगामी कार्ययोजना को लेकर होने वाली संगठनात्मक बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व डॉक्टर दिनेश शर्मा, राष्ट्रीय पदाधिकारी, प्रदेश प्रभारी, सह प्रभारी, प्रदेश पदाधिकारी, मोर्चों के अध्यक्ष व क्षेत्रीय अध्यक्ष सम्मिलित होंगे।(भाषा)



और भी पढ़ें :