भाजपा का पलटवार, योगी को गरीबों की चिंता और प्रियंका को दंगाइयों की

पुनः संशोधित मंगलवार, 31 दिसंबर 2019 (00:15 IST)
लखनऊ। महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) के तल्ख तेवरों से झल्लाई सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी ने पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा और कांग्रेस में मूलभूत अंतर यह है कि भाजपा जहां अंत्योदय की बात करती है, वहीं कांग्रेस देश को तोड़ने वाली ताकतों के साथ दिखाई पड़ती है।
पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. चंद्रमोहन ने सोमवार को कहा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा हर उस शख्स के साथ खड़ी दिखाई दे रही हैं जो या तो दंगा कर रहा है या फिर दंगाइयों के साथ है। मुख्यमंत्री जहां भीषण ठंड में गरीबों के लिए रैन बसेरों का इंतजाम देखने निकलते हैं, वहीं श्रीमती वाड्रा दंगा फैलाने वाले लोगों के घर पहुंचती हैं।

उन्होंने कहा कि श्रीमती वाड्रा को हर उस शख्स से हमदर्दी है जो जनता के पैसे से बनी सरकारी संपत्ति को जलाते हैं, जनता की संपत्ति का नुकसान पहुंचाते हैं। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को हर उस शख्स से हमदर्दी है जो जनता के भले के लिए काम कर रहा है।

यही वजह है कि प्रदेश सरकार जनता का जीवन बेहतर बनाने के लिए कार्य कर रहे अधिकारियों और कर्मचारियों का सम्मान करने जा रही है। इतना ही नहीं गरीबों का इलाज कराने के लिए प्रदेश सरकार ने स्वास्थ सुरक्षा कोष की स्थापना की है।

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि गरीबों को आवास मुहैया कराया जा रहा है। मजदूरों के बच्चों को मुफ्त में कॉन्‍वेंट सरीखी शिक्षा दिलाने के लिए अटल विद्यालय खोले जा रहे हैं। मजदूरों की बेटियों को मुफ्त में साइकल देने की योजना प्रदेश सरकार ने शुरू की है।

केंद्र में 10 वर्ष की सरकार चला चुकी कांग्रेस के पास आज बताने के लिए गरीबों की एक भी योजना नहीं है। कांग्रेस केवल समाज को बांटकर अपना भला करना चाहती है। इसीलिए श्रीमती वाड्रा मुस्लिम तुष्टीकरण और दंगाई तुष्टीकरण की राजनीति को केंद्र में रखकर यूपी में कार्य कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि इनकी कार्यप्रणाली से यूपी की सम्मानित जनता गुस्से में है। यही वजह है कि प्रदेश के हर चुनाव में कांग्रेस की सीटें कम हो रही हैँ। श्रीमती वाड्रा जिस तरह से मेहनत कर रही हैं उससे लगता है कि कांग्रेस को जनता रसातल में भेजकर ही दम लेगी।



और भी पढ़ें :