भाजपा नेता अमित मालवीय का नुसरत जहां से सवाल, तब शादी की बात झूठ थी क्या...

Nusrat jahan
पुनः संशोधित गुरुवार, 10 जून 2021 (15:18 IST)
नई दिल्ली। भाजपा नेता ने टीएमसी सांसद नुसरत जहां से सवाल किया कि से अपनी शादी को लेकर क्या नुसरत जहां ने में झूठ बोला था?
मालवीय ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है इसमें नुसरत मेहंदी लगे हाथ, मांग में सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं। वीडियो के साथ ही उन्होंने लिखा, 'किसके साथ शादी करनी है और किसके साथ रहना है, यह टीएमसी सांसद नुसरत जहां का व्यक्तिगत मामला है। लेकिन वह जनता द्वारा चुनी गई हैं, उन्होंने संसद में निखिल जैन से अपनी शादी की बात मानी थी और यह ऑन-रिकॉर्ड है। तो मैं पूछना चाहता हूं कि क्या उस समय उन्होंने सदन में झूठ बोला था?'
उल्लेखनीय है कि अपने पति से अलग होने के मामले में बयान जारी करते हुए तृणमूल सांसद नुसरत ने बुधवार को कहा कि उन्हें तलाक लेने की जरूरत नहीं है क्योंकि निखिल जैन के साथ उनकी शादी भारतीय कानून के तहत कभी भी वैध नहीं थी।

उन्होंने कहा कि हमारा अलगाव बहुत पहले हो गया था, लेकिन मैंने इसके बारे में बात नहीं की क्योंकि मैं अपने निजी जीवन को को सार्वजनिक नहीं करना चाहती। कानून की नजर में हमारी शादी बिलकुल भी मान्य नहीं है।

नुसरत ने बशीरहाट सीट से लोकसभा चुनाव जीतने के ठीक बाद अभिनेत्री ने 2019 में तुर्की के बोडरम में व्यवसायी निखिल जैन से शादी की थी।



और भी पढ़ें :