गुरुवार, 18 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. 10 people won 1 lakh prize in Webdunia-Deutsche Welle quiz, you can also win
Written By
Last Updated : शुक्रवार, 9 अप्रैल 2021 (19:19 IST)

वेबदुनिया-डायचे वेले क्विज में 10 लोगों ने जीते 1 लाख के इनाम, आप भी जीत सकते हैं...

वेबदुनिया-डायचे वेले क्विज में 10 लोगों ने जीते 1 लाख के इनाम, आप भी जीत सकते हैं... - 10 people won 1 lakh prize in Webdunia-Deutsche Welle quiz, you can also win
इंदौर। वेबदुनिया-डायचे वेले क्विज के पहले सप्ताह में 10 भाग्यशाली लोगों ने जीते हैं 1 लाख रुपए के इनाम जीते हैं। सभी 10 विजेताओं को 10-10 हजार रुपए के मोबाइल इनाम के रूप में मिलेंगे। यदि आप इस क्विज का हिस्सा नहीं हैं तो आज ही खेलना शुरू कर दीजिए। आप भी जीत सकते हैं आकर्षक मोबाइल के साथ बंपर प्राइज। 
 
पहले सप्ताह में जिन 10 विजेताओं को आकर्षक मोबाइल इनाम के रूप में दिया जा रहा है, इन विजेताओं में  किशोर चौहान, संदीप यादव (इंदौर), अर्पणा अहलूवालिया, कृष्णा चौहान (इंदौर), अब्दुल अकबर, सुमित गुप्ता (जयपुर), सचिन सिंह, आयुष के. (दिल्ली), अंकिता मुद्रे (इंदौर) और धीरज शर्मा (देवास) शामिल हैं। ये सभी विजेता अब बंपर प्राइज के लिए क्विज में भाग ले सकते हैं। इसके लिए इन्हें लगातार क्विज में भाग लेना होगा। 
 

वेबदुनिया-डायचे वेले की यह क्विज 2 अप्रैल से चल रही है और आगामी 1 मई 2021 तक चलेगी। जो यूजर्स पहले सप्ताह क्विज में भाग नहीं ले पाए हैं उन्हें निराश होने की जरूरत नहीं है। वे इस सप्ताह से क्विज में हिस्सेदारी कर आकर्षक पुरस्कार जीत सकते हैं। इतना ही नहीं हर सप्ताह के विजेताओं के फोटो वेबदुनिया भी प्रकाशित किए जाएंगे। 
 
सभी 10 विजेताओं को मेल पर सूचना भेजी जा चुकी है। अत: ये सभी विजेता अपनी पहचान एवं पते संबंधी आधिकारिक दस्तावेज तत्काल भेजें ताकि उन्हें इनाम भेजा जा सके। 15 दिन के भीतर यदि आप आवश्यक दस्तावेज नहीं भेजते हैं तो आप इनाम के लिए अपात्र हो जाएंगे।