Maharashtra : शरद पवार के खेमे में लौटे बागी 2 विधायक, NCP ने कहा- 52 हुई हमारी संख्या

Last Updated: सोमवार, 25 नवंबर 2019 (08:30 IST)
मुंबई। की से पहले एनसीपी ने दावा किया है कि 54 में से 52 विधायक हमारे साथ हैं। एनसीपी के प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा कि 52 विधायक पार्टी के साथ हैं और 1 विधायक के संपर्क में हैं।
खबरों के अनुसार सोमवार तड़के 4.40 बजे एनसीपी के 2 विधायक अनिल पाटिल और दौलत दरौगा मुंबई लौट आए। खबरों के अनुसार ये 2 विधायक हरियाणा के गुरुग्राम के किसी होटल में ठहरे हुए थे। इन विधायकों ने दोपहर में से संपर्क किया था। अब अजित पवार और अण्णा बलसोडे को छोड़कर सभी विधायक एनसीपी में लौट गए हैं।
खबरें ये भी हैं कि एनसीपी की ओर से सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान 52 विधायकों को लेकर एफिडेविट भी दिया जा सकता है। इधर सुनवाई से पहले एनसीपी प्रमुख शरद पवार महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री यशवंतराव चव्हाण की पुण्यतिथि के कार्यक्रम में शामिल होंगे।

रात में ही गिर जाएगी सरकार : दल के नेता जयंत पा‍टिल ने देवेन्द्र फडणवीस और अजित पाटिल की मुलाकात पर कहा कि जो सरकार रात में बनी थी, वह रात में ही गिर जाएगी। केवल मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री ही हैं, इसलिए वे एक-दूसरे से मिल रहे हैं। वे दोनों सभी विभागों को आपस में बांट लेंगे। मुख्यमंत्री कार्यालय ने फडणवीस और अजित पवार की मुलाकात पर कहा कि दोनों के बीच किसानों के मुद्दे को लेकर चर्चा हुई।




और भी पढ़ें :