शुक्रवार, 3 फ़रवरी 2023
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. मध्यप्रदेश
  4. Threat to Dhirendra Shastri of Bageshwar Dham, police registered FIR
Written By
पुनः संशोधित मंगलवार, 24 जनवरी 2023 (19:27 IST)

बागेश्वर धाम के धीरेन्द्र शास्त्री को धमकी, पुलिस ने दर्ज की FIR

छतरपुर। छतरपुर में बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्रकृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी मिली है। इस संबंध में पुलिस ने लोकेश गर्ग की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की है। 
 
छतरपुर के एसपी सचिन शर्मा मीडिया से चर्चा करते हुए बताया कि बमीठा थाना अंतर्गत लोकेश गर्ग नामक व्यक्ति ने बागेश्वर धाम के धीरेन्द्र शास्त्री को फोन पर धमकी को लेकर शिकायत दर्ज कराई है। अभियुक्त का नाम अमर सिंह बताया जा रहा है। हालांकि यह कोई और व्यक्ति भी हो सकता है। 
 
एसपी शर्मा ने बताया कि लोकेश गर्ग के मुताबिक दो विभिन्न नंबरों से फोन आया था कि महाराज से बात कराई जाए। अभियुक्त ने अपना नाम अमरसिंह बताया था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने 25 लोगों की एसआईटी गठित की है। साथ बागेश्वर धाम की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। वहां मौजूद अस्थायी चौकी में पूरे समय पुलिसकर्मी मौजूद रहेंगे। 
पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 506 एवं 507 के तहत मामला दर्ज किया है। उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ दिनों से धीरेन्द्र शास्त्री मीडिया में काफी चर्चा में हैं। महाराष्ट्र की अंध श्रद्धा निर्मूलन समिति ने भी धीरेन्द्र शास्त्री को उनके चमत्कार साबित करने की चुनौती दी है। 
 
ये भी पढ़ें
लखनऊ के हजरतगंज में इमारत गिरी, मलबे में दबने से 3 लोगों की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी