शुक्रवार, 3 फ़रवरी 2023
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. मध्यप्रदेश
  4. BJP target of winning 200 seats in 200 days
Written By Author विकास सिंह
Last Updated: मंगलवार, 24 जनवरी 2023 (16:54 IST)

BJP का 200 दिन में 200 सीट जीतने का टारगेट, कार्यसमिति की बैठक में मिशन-2023 का ब्लूप्रिंट तैयार

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने 200 से अधिक सीट जीतने का लक्ष्य हासिल करने के लिए कमजोर बूथों पर नया अभियान लांच करने जा रही है। इसके साथ युवा वोटर को टारगेट करने के लिए पार्टी अब सोशल मीडिया पर अपना फोकस करेगी। पार्टी के प्रदेश प्रभारी पी मुरलीधर राव ने कार्यसमिति की बैठक में पार्टी नेताओं को नसीहत देते हुए  प्रवास नही करने वाले और सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहने वाले नेताओं को सीधी चेतावनी दी।

आज प्रदेश भाजपा कार्यालय में हुई बैठक में पार्टी के मिशन-200 पर मंथन होते ही पार्टी के शीर्ष नेताओं ने संबोधित किया। प्रदेश कार्यसमिति की बैठख में प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने दो टूक नसीहत देते हुए कहा कि 200 दिन में 200 सीट जीतने का लक्ष्य सभी को मिलकर पूरा करना होगा। मिशन 200 के टारगेट को पूरा करने के लिए संगठन ने 200 दिन की कार्ययोजना बनाई है। इस कार्ययोजना में मंत्रियों सहित विधायक और पार्टी के नेताओं का जाना अनिवार्य होगा। पार्टी के तय किए गए टारगेट को पूरा करने करने पर ही मंत्री, विधायक और नेताओं का भविष्य तय होगा।

बूथ को मजबूत करने पर फोकस-कार्यसमिति की बैठक के उद्घाटन सत्र को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि बूथ विस्तारक-2 अभियान में हमें जुटना है। 51 प्रतिशत मत बढ़ाने का जो संकल्प पार्टी ने लिया है, उसे संगठन तंत्र की ताकत के साथ हमें पूरा करना है। प्रत्येक बूथ पर वोट शेयर बढ़ाना है। उन्होंने कहा कि बूथ विस्तारक-2 में कमजोर बूथों पर फोकस करते हुए वह लगातार काम करना है। इसके साथ साथ ही आकांक्षी विधानसभाओं को ताकत देने का काम करना है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 18 से 39 साल के 52 प्रतिशत युवा वोटर हैं, 30 लाख नये वोटर बनें हैं, हमें नवमतदाता और युवा मतदाताओं पर फोकस कर कार्ययोजना पर काम करना है।
ये भी पढ़ें
पार्षदों के हंगामे के बीच महापौर व उपमहापौर को चुने बिना एमसीडी कार्यवाही स्थगित