शुक्रवार, 12 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. मध्यप्रदेश
  4. satna news detained person shot in police station lockup in satna family blocked highway
Written By
Last Modified: सोमवार, 28 सितम्बर 2020 (13:05 IST)

सतना में पुलिस हिरासत में मौत के बाद बवाल, थाना प्रभारी और कांस्टेबल निलंबित

सतना में पुलिस हिरासत में मौत के बाद बवाल, थाना प्रभारी और कांस्टेबल निलंबित - satna news detained person shot in police station lockup in satna family blocked highway
सतना। मध्यप्रदेश (madhyapradesh) के सतना जिले में पुलिस हिरासत में एक व्यक्ति की मौत के बाद बवाल हो गया। खबरों के मुताबिक व्यक्ति को लॉकअप में गोली लगी। इसके बाद व्यक्ति के परिजनों ने थानों में जमकर बवाल मचाया। घटना के बाद सतना एसपी ने थाना प्रभारी और एक कॉन्स्टेबल को निलंबित कर दिया है। 
  
खबर के अनुसार सतना जिले के सिंहपुर थाना में पिछले दिनों चोरी की वारदात हुई थी। चोरों ने राइफल समेत लाखों रुपए का सामान चोरी कर लिया था।
चोरी की जांच कर रही सिंहपुर पुलिस ने एक संदेह के आधार पर छापा मारकर राजपति कुशवाहा नाम के व्यक्ति को हिरासत में लिया था। इसके साथ 2 अन्य लोगों से पुलिस हिरासत में पूछताछ की जा रही थी। खबर के अनुसार संदिग्ध से पूछताछ के दौरान लॉकअप के अंदर गोली चल गई। गोली लगने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उसकी मौत हो गई।

परिजनों ने भारी संख्या में इकट्ठा होकर नागौद कलिंजर मार्ग पर जाम लगा दिया है। भीड़ को काबू करने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया। परिजनों ने थाना प्रभारी और पुलिसकर्मियों पर गोली चलाने का आरोप लगाया। 
ये भी पढ़ें
बिहार चुनाव: मेरे नेता नीतीश जी तय करेंगे कि चुनाव लड़ूंगा या नहीं,JDU नेता बनने के बाद पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय का पहला Exclusive Interview