ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक नेताओं का छलका दर्द, भितरघातियों के चलते हारे चुनाव, पार्टी करे कार्रवाई

सिंधिया के भोपाल दौरे के दौरान उपचुनाव हारे नेताओं में दिखी नाराजगी

Author विकास सिंह| Last Updated: शुक्रवार, 20 नवंबर 2020 (07:19 IST)
भोपाल। में में हार का‌ सामना करने वाले सिंधिया समर्थक नेताओं ने अब खुलकर पार्टी के स्थानीय बड़े नेताओं पर चुनाव में भीतरघात करने का आरोप लगा दिया है। उपचुनाव में भाजपा की बड़ी जीत के बाद गुरुवार को सिंधिया जब पहली बार भोपाल आए तो उनके समर्थक नेताओं का गुस्सा फूट पड़ा।
उपचुनाव में मुरैना विधानसभा सीट से हार का‌ सामना करने वाले सिंधिया समर्थक रघुराज‌‌ कंसाना ने पार्टी के बड़े नेताओं पर चुनाव में भितरघात करने का आरोप लगा दिया। प्रदेश भाजपा कार्यालय पहुंचे रघुराज सिंह कंसाना ने कहा कि मुरैना में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने तो काम किया मगर पार्टी के स्थानीय बड़े नेताओं ने चुनाव में धोखा दिया,जिसकी वजह से चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा।
मुरैना से भाजपा उम्मीदवार रहे रघुराज कंसाना ने बड़े नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा उन्होंने चुनाव में भाजपा की पीठ में छुरा घोने का काम किया है। कंसाना ने कहा कि जिन नेताओं ने उन्हें चुनाव हराया है, उन सभी नेताओं के नाम पार्टी को मालूम है और उम्मीद करते हैं कि ऐसे नेताओं पर कार्रवाई की जाएगी। अगर ऐसे नेताओं के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती है तो आने वाले समय में इसका खामियाजा पार्टी को भुगतना पड़ेगा।
ग्वालियर पूर्व सीट से चुनाव हारे सिंधिया समर्थक ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता वोटर को बाहर नहीं निकाल पाए,जिसकी वजह से उनको चुनाव में हार का सामना करना पड़ा। मुन्नालाल गोयल ने कहा कि उन्होंने अपनी बात पार्टी वरिष्ठ नेताओं के सामने रख दी है। वहीं दिमनी से चुनाव हारे शिवराज सरकार में कृषि राज्यमंत्री गिर्राज दंडोतिया ने कहा कि वह चुनाव क्यों हारे इस बात को उन्होंने पार्टी फोरम पर रख दिया है।
वहीं अपने सर्मथक नेताओं के खुलकर भितरघात लगाने के आरोपों पर सिंधिया ने कहा कि इस पूरे मुद्दे पर पार्टी के अंदर चर्चा की जाएगी। वहीं दूसरी मुरैना से आने वाले सीनियर भाजपा नेता रुस्तम सिंह ने भितरघात के आरोपों को खारिज करते हुए रघुराज कंसाना को जितने वोट मिले है वह भाजपा की वजह से ही मिले है।




और भी पढ़ें :