1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. मध्यप्रदेश
  4. Madhya Pradesh Police surender of Pandokhar sarkar to solve the murder mystery!
Written By विशेष प्रतिनिधि
Last Updated: शुक्रवार, 19 अगस्त 2022 (14:36 IST)

MP गजब है! हत्या की गुत्थी सुलझाने पंडोखर सरकार की शरण में मध्यप्रदेश पुलिस!

मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में पुलिस की जांच और अपराधियों को पकड़ने का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। छतरपुर पुलिस हत्या का केस सुलझाने के लिए बाबा पण्डोखर सरकार की शरण में पहुंच गई। इतना ही नहीं पुलिस ने बाबा की आज्ञा मानते हुए मृतिका के चाचा को ही गिरफ्तार कर लिया।
 
वहीं इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमे एएसआई पण्डोखर सरकार नाम के बाबा के दरबार में बैठ कर हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए मदद मांग रहे। पूरे मामले में पुलिस की किरकिरी होने के बाद छतरपुर एसपी सचिन शर्मा ने तत्काल प्रभाव से एएसआई को सस्पेंड कर दिया एवं संबंधित थाना प्रभारी को लाइन अटैच किया है। 
 
क्या है पूरा मामला?-पूरा मामला छतरपुर जिले के बमीठा थाना क्षेत्र का है जहां 28 जुलाई को थाना क्षेत्र के गांव ओंटा पुरवा में एक नाबालिक युवती की लाश संदिग्ध हालत में कुएं में मिली थी। पूरे मामले में पुलिस ने धारा 302 का केस दर्ज करते हुए आरोपियों  की तलाश शुरू कर दी। पूरे  मामले में बमीठा पुलिस ने गांव में ही रहने वाले तीन युवकों को हिरासत में लिया था उनसे पूछताछ भी की थी लेकिन तीनों युवकों की मोबाइल की लोकेशन घटना वाले दिन घटनास्थल पर नहीं मिली इसलिए पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया। 
 
वहीं उसके कुछ दिनों बाद पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए मृतका के चाचा तीरथ अहिरवार को यह कहते हुए गिरफ्तार कर लिया की उसे इस बात का शक था कि उसकी भतीजी के किसी से नाजायज संबंध है और उसे चरित्र पर शक था जिसको लेकर उसने अपनी भतीजी का गला घोट कर हत्या की और बाद में उसे कुएं में फेंक दिया|

वायरल वीडियो ने खोली पुलिस की पोल-पुलिस ने जिस तरह से इस पूरे मामले का खुलासा किया परिवार के लोगों को बेहद हैरानी थी। इस बीच सोशल मीडिया पर पंडोखर सरकार एवं थाना बमीठा में पदस्थ एएसआई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसमें वर्दी पहने हुए एक व्यक्ति पंडोखर सरकार से हत्या की गुत्थी सुलझाने में मदद मांगता हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया आनन-फानन में छतरपुर एसपी सचिन शर्मा ने बाबा से मदद मांगने वाले एएसआई अनिल शर्मा को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया एवं थाना प्रभारी पंकज शर्मा को लंच किया गया है साथ ही एसपी सचिन शर्मा ने युक्ति की हत्या के मामले को लेकर एवं इस पूरे घटना क्रम को देखते हुए एक टीम का गठन किया है जोकि न सिर्फ मामले की जांच करेगी बल्कि हत्या की गुत्थी सुलझाएगी|
 
 
 
 
 
 
 
 
 
ये भी पढ़ें
सिसोदिया के आवास पर CBI छापेमारी के खिलाफ 'आप' समर्थकों का प्रदर्शन, कई हिरासत में लिए गए