वेब सीरीज तांडव की टीम के खिलाफ मध्यप्रदेश सरकार दर्ज कराएगी केस: गृहमंत्री

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा एलान,वेब सीरीज में जानूबझकर हिंदू धर्म का किया गया अपमान

Author विकास सिंह| पुनः संशोधित मंगलवार, 19 जनवरी 2021 (11:50 IST)
भोपाल। के निर्माता निर्देशक के खिलाफ सरकार केस दर्ज कराएगी। इस बात का एलान खुद प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने किया है। मीडिया से बात करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि वेब सीरीज तांडव में जिस तरह हिंदू धर्म और धार्मिक भावनाओं पर टिप्पणी की है वह निंदनीय है। मध्यप्रदेश सरकार फिल्म के फिल्म निर्देशक अली अब्बास,सैफ अली खान,जीशान अयूब ने जिस तरह हमारे धर्म पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है उसको लेकर मध्यप्रदेश सरकार केस राजिस्टर्ड करेगी।
गृहमंत्री ने कहा कि वह केंद्र सरकार से ऐसी वेब सीरिज जो धार्मिक भावनाओं पर कुठाराघात करती है और अश्लील शब्दों का प्रयोग करती है वह पूरे देश में प्रतिबंधित हो इसके लिए नीति बनाने की मांग केंद्र सरकार से करेंगे।

वहीं तांडव वेब सीरिज पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि आज तक जितनी फिल्में बनीं वह हिंदू धर्म के आलावा अन्य पर टिप्पणी कर पाई है क्या। हर बार हिंदू धर्म ही क्यों हर बार निशाने पर आता है। हिंदू धर्म के खिलाफ होने वाले विषय पर अखिलेश यादव जैसे लोग तुष्टिकरण की राजनीति के लिए तांडव करते है। जब हिन्दू धर्म की आस्था पर चोट करने की कोशिश का विरोध किया जाता है तो आपको बुरा क्यों लगता है ?



और भी पढ़ें :