न उम्र की सीमा हो न पैसों का हो बंधन, जानिए जुदाई फिल्म की कहानी रियल लाइफ में

नेहा रेड्डी| Last Updated: बुधवार, 6 जनवरी 2021 (16:29 IST)
पति, पत्नि और वो पर फिल्मे तो खूब बनी है, लेकिन रील लाइफ की ये स्टोरी अब रियल लाइफ में भी देखने को मिल रही है। दरअसल,
कुटुंब न्यायलय में पति, पत्नी और वो के बीच अनोखा समझौता हुआ
जिसमें प्रेमिका ने अपने प्रेमी को उसकी पत्नी और बेटियों को डेढ़ करोड़ रुपए देकर हमेशा के लिए अपना बना लिया। इस अनोखे समझौते ने सब के होश उड़ा दिए है।
ये जानकर आपको जरूर फिल्म जुदाई
की कहानी याद आ गई होगी.... जिसमें प्रेमिका ने अपने प्रेमी को खरीदने के लिए पत्नि को ढेर सारे पैसे दिए थे.....खैर अब बात रियल लाइफ की जाएं बता दे कि भोपाल में इस कहानी को प्रेमिका ने असल जिंदगी में सच साबित कर दिया है।
42 वर्षीय पति और उसकी 54 साल की प्रेमिका एक ही दफ्तर में काम करते हैं और दोनों के बीच करीब 6 साल से अफेयर चल रहा था। और इस प्रेम कहानी की खबर प्रेमी की पत्नी और उनकी दोनों बेटियों को भी थी। जिसके वजह से घर में आए दिन विवाद भी हुआ करते थे। जिसका सीधा असर दोनों बेटियों पर भी पड़ने लगा और पढ़ाई में भी दिक्कतें शुरू हो गई। घर के कलेश से परेशान होकर और हर दिन के माता-पिता के झगड़ों से तंग आकर बीते दिनों नाबालिग बेटी ने कुटुंब न्यायालय में मामले की शिकायत की। शिकायत के बाद पति, पत्नि और प्रेमिका को बुलाकर उनकी काउंसलिंग की गई। लेकिन मामला तब भी नहीं सुलझा ऐसे में पत्नी ने अपनी बेटियों के भविष्य के बारे में सोचते हुए प्रेमिका के सामने शर्त रख डाली कि
करीब डेढ़ करोड़ रुपए प्रेमिका को देने होंगे जिसे प्रेमिका ने स्वीकार भी कर लिया। अपनी जिंदगी भर कमाई को प्रेमिका ने पत्नि और उनकी बेटियों के नाम कर दिया।

बता दे कि प्रेमिका ने अपना 1500 स्क्वायर फीट का डुप्लेक्स और 27 लाख रुपए नकद प्रेमी की पत्नी और बेटियों को दिए हैं जिससे कि उनका भविष्य संवर सके और प्रेमी के साथ रहने का कानूनी अधिकार हासिल किया।
काउंसलर सरिता राजानी का कहना है कि जैसे ही पत्नि को पति के अफेयर के बारे में जानकारी मिलने के बाद हर दिन विवाद बढ़ने लगे। बढ़ते विवाद को देखते हुए बेटी ने अपने शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद काउंसलिंग की गई लेकिन पति प्रेमिका को छोड़ने के लिए राजी नहीं हो रहा था। जिसके बाद पत्नि ने प्रेमिका के सामने ये शर्त रख दी की अगर तुम्हें उनके पति का जिंदगीभर का साथ चाहिए तो इसकी कीमत तुम्हें चुकानी पड़ेगी। जिसे प्रेमिका ने भी स्वीकार कर लिया और करीब डेढ़ करोड़ रुपए दिए। इस अनोखे समझौते के बाद 18 साल पुराना पति-पत्नी का रिश्ता टूट गया और पति-प्रेमिका के साथ रहने के लिए चला गया।





और भी पढ़ें :