मायावती बोलीं, मोदी की चौकीदारी ने पैसे वालों को और अधिक धनी बनाया

Last Updated: शुक्रवार, 10 मई 2019 (21:38 IST)
नई दिल्ली। बसपा अध्यक्ष मायावती ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि मोदी की 'चौकीदारी' के बलबूते पैसे वाले लोग और अधिक धनी बन गए हैं और मोदी का प्रपंच में भाजपा को कोई लाभप्रद परिणाम नहीं दे पाएगा।
मायावती ने लोकसभा चुनाव के 6ठे चरण के लिए होने वाले के पहले शुक्रवार को प्रचार अभियान के अंतिम दिन उत्तर-पूर्वी लोकसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले 5 साल के मोदी राज में दलित, अल्पसंख्यक और पिछड़े वर्गों के लिए विकास के कोई काम नहीं हुए।

उत्तर-पूर्वी सीट से बसपा उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार करते हुए मायावती ने कहा कि पिछड़े और वंचित समुदायों की आज भी वही दशा है, जो कांग्रेस के शासनकाल में थी। उनकी स्थिति में कोई बदलाव नहीं आया है। उल्लेखनीय है कि दिल्ली की सभी 7 सीटों के लिए 12 मई को मतदान होगा। बसपा ने दिल्ली में 5 सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े किए हैं। सपा ने बसपा के उम्मीदवारों को समर्थन दिया है।
मायावती ने कहा कि मोदी की नौटंकीबाजी और जुमलेबाजी इस चुनाव में नहीं चलेगी और चुनाव के बाद भाजपा सत्ता से बाहर हो जाएगी। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और मोदी ने सपा-बसपा-रालोद गठबंधन को चुनाव में हराने के लिए हरसंभव तरीके अपना लिए, लेकिन जनता ने इनकी कोशिशों को नाकाम करने का फैसला कर लिया है।

बसपा अध्यक्ष ने कहा कि जिस तरह से कांग्रेस के वादे अब तक अधूरे हैं, वैसे ही भाजपा के घोषणापत्र में किया गया 'अच्छे दिन' का वादा भी अधूरा है। इस चुनाव में उत्तरप्रदेश में कांग्रेस की हालत खराब है लेकिन भाजपा की हालत बदतर है। मायावती ने जनसभा में मौजूद लोगों से भाजपा और कांग्रेस के बड़े वादों के जाल में नहीं फंसने का आह्वान करते हुए बसपा के उम्मीदवारों को चुनाव में जिताने की अपील की। (भाषा)

 

और भी पढ़ें :