बंगाल के चुनाव में मुनमुन के ग्लैमर का तड़का, मेरी मां सब देख रही है

पुनः संशोधित शनिवार, 20 अप्रैल 2019 (16:24 IST)
आसनसोल। अभिनेत्री से राजनेता बनी की पश्चिम बंगाल के के बराबनी में शुक्रवार शाम को आयोजित रोड शो में ग्लैमर जगत का जलवा रहा। सुश्री सेन के समर्थन में बड़ी संख्या में (टीएमसी) समर्थकों की मौजूदगी ने रोड शो में चार चांद लगा दिया।
अभिनेत्री सुचित्रा सेन की बेटी मुनमुन इस संसदीय सीट पर भाजपा के मौजूदा सांसद तथा केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं। बराबनी राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता का मुख्य केंद्र माना जाता है। हाल ही में माकपा के इसी संसदीय क्षेत्र के उम्मीदवार गौरांग चटर्जी पर भी यहां हमला हो चुका है।

कई हिंदी और बंगाली फिल्मों में अभिनय कर चुकीं सुश्री सेन का रोड शो उनकी मौजूदगी के कारण ग्लैमर शो में तब्दील हो गया। ‘ग्लैमर’ और ‘आधुनिक कपड़ों’ की वजह से चर्चा में रही अभिनेत्री ने इस शो के दौरान ब्लैक बॉर्डर की क्रीम कलर की साड़ी तथा उससे मैच करता काला ब्लाउज पहन रखा था।
लाल ‘सिंदूर बिंदी’ लगाए मुस्कुराती हुईं तथा हाथ हिलाती हुईं सुश्री सेन खुली जीप में तय कार्यक्रम से एक घंटे से अधिक समय विलंब से पहुंचीं। इसके बावजूद लोगों की प्रतिक्रिया देखने लायक और उत्साहवर्धक थीं। बड़ी संख्या में मोदी समर्थकों के भी इस रोड में शामिल होने के बावजूद सुश्री सेन के अभिवादन का जवाब देने में कोई भी कोताही नहीं बरती गई।



सुश्री सेन रोड शो के दौरान अपनी मां सुचित्रा सेन की करिश्माई छवि को भी भुनाना नहीं भूली। उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मां सब देकची। (मेरी मां सब को ऊपर से देख रही है)। मेरी मां का आर्शीवाद हमेशा मेरे साथ है।

 

और भी पढ़ें :