कमल हासन की सभा में फेंके गए अंडे और पत्थर, नहीं मिली रैली की इजाजत

अरावकुरिची| Last Updated: शुक्रवार, 17 मई 2019 (10:24 IST)
अरावकुरिची। के नेतृत्व वाली मक्कल निधि मैयम की एक जनसभा में दो अज्ञात लोगों ने मंच पर अंडे और पत्थर फेंके जिसके कारण तनाव व्याप्त हो गया।

घटना उस समय घटी जब हासन अपना भाषण समाप्त करके मंच से नीचे उतर रहे थे। घटना में कोई भी व्यक्ति घायल नहीं हुआ। घटना के तुरंत बाद वह अपनी कार में बैठकर रवाना हो गए।
इसके बाद एमएनएम के कार्यकर्ताओं ने अपने नेता पर हमला करने की कोशिश करने के संदेह में एक व्यक्ति को पकड़कर बुरी तरह पीटा जबकि घटना में शामिल अन्य लोगों के मौके से भागने की सूचना है। पुलिस ने तुरंत हस्तक्षेप करते हुए व्यक्ति को एमएनएम कार्यकर्ताओं से बचाया।

इस बीच, कोयंबटूर जिला पुलिस ने शुक्रवार को सुलूर उपचुनाव में प्रचार करने के लिए अभिनेता को अनुमति देने से इंकार कर दिया।
इससे पहले अभिनेता से नेता बने कमल हासन पर बुधवार शाम उस समय चप्पल फेंकी गई थी, जब वे मदुराई लोकसभा क्षेत्र के तिरुप्परनकुंदरम इलाके में चुनाव प्रचार कर रहे थे। हालांकि चप्पल उन्हें लगी नहीं।

उल्लेखनीय है कि कमल हासन ने हाल ही में कहा था कि स्वतंत्रता के बाद भारत का पहला आतंकवादी हिन्दू था। दरअसल, उनका आशय महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे से था।


 

और भी पढ़ें :