लोकसभा चुनाव 2019 : भारत को कुश्ती में रजत दिलाने वालीं अपर्णा बिश्नोई की खंडवा के मतदाताओं से अपील

खंडवा। लोकसभा चुनाव में लोगों को अधिक से अधिक मतदान करने के लिए अंतरराष्ट्रीय रह

चुकीं भी लोगों को प्रेरित कर रही हैं। राष्ट्रमंडल कुश्ती चैंपियनशिप में भारत को 2016-17 में रजत पदक दिलाने वाली अपर्णा का यह प्रयास पूरे खंडवा जिले में आकर्षण का केंद्र बना हुआ है।

अपर्णा बिश्नोई ने मध्यप्रदेश के खंडवा जिले के मतदाताओं से लोकसभा निर्वाचन के मतदान करने की अपील की है। लोकसभा निर्वाचन के लिए जिले के हरसूद विधानसभा क्षेत्र में आगामी 6 मई तथा पंधाना, खंडवा व मांधाता विधानसभा क्षेत्र में 19 मई को मतदान होगा।
उल्लेखनीय है कि अपर्णा बिश्नोई खंडवा जिले की हरसूद तहसील के ग्राम सोनखेड़ी की निवासी हैं, जो कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कुश्ती में सिल्वर मेडल प्राप्त करने के बाद इन दिनों नेताजी सुभाष इंस्टीट्यूट पटियाला में कुश्ती में नेशनल कोच के लिए डिप्लोमा कोचिंग कर रही हैं।
अंतरराष्ट्रीय महिला पहलवान अपर्णा बिश्नोई ने जिले में मतदाता जागरूकता अभियान चलाकर लोगों को मतदान करने के लिए जागरूक किया। एक समारोह के दौरान उन्होंने मतदान की अहमियत को समझाया। आयोजन में खंडवा जिले के कलेक्टर सहित कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद मौजूद थे।

सनद रहे कि अपर्णा अर्जुन अवॉर्डी, भारतीय महिला कुश्ती टीम के पूर्व कोच और भारतीय रेलवे की राष्ट्रीय टीम के प्रशिक्षक कृपाशंकर बिश्नोई की भतीजी हैं।



और भी पढ़ें :