बयान को लेकर आजम खान पर दर्ज हुआ मुकदमा, जयाप्रदा ने कहा- डरकर रामपुर छोड़ने वाली नहीं

Jaya Prada
पुनः संशोधित सोमवार, 15 अप्रैल 2019 (10:42 IST)
रामपुर। जयाप्रदा को लेकर कथित रूप से की गई अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले में सपा नेता आजम खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। बीजेपी ने आईपीसी की धारा 509 (महिलाओं को लेकर अपमानजनक टिप्पणी) और धारा 125 के तहत पुलिस में दर्ज करवाई है। आजम के इस बयान पर जयप्रदा ने कहा कि मैं डरकर रामपुर नहीं छोड़ने वाली।
रामपुर सीट से गठबंधन प्रत्याशी आजम खान ने तहसील शाहबाद में एक जनसभा में अमर्यादित टिप्पणी की थी। आजम खान ने कहा था कि जिसको हम उंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिनसे प्रतिनिधित्व कराया, उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनका अंडरवियर खाकी रंग का है।
Azam Khan

आजम खान के इस बयान पर जयाप्रदा ने कहा कि आजम खान का चुनाव रद्द होना चाहिए। इस बयान से उन्होंने सारी हदें पार कर दी हैं। उन्होंने कहा कि आजम के जीतने पर महिलाओं का क्या होगा। क्या आजम अपनी बहू, बीवी के साथ भी ऐसा ही करते हैं। मैं आजम खान को हराकर रहूंगी।

आजम खान के इस बयान के बाद बवाल मचा हुआ है। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भी इसे लेकर ट्‍वीट करते हुए मुलायम सिंह पर निशाना साधा है। हालांकि आजम खान ने इस बयान को लेकर सफाई दी है कि उन्होंने इस बयान में किसी का नाम नहीं लिया है। अगर कोई यह सिद्ध कर दे तो मैं चुनाव लड़ना छोड़ दूंगा।

 

और भी पढ़ें :