Team India के युवा खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर आर्थर ने कही बड़ी बात...

Last Updated: गुरुवार, 9 जनवरी 2020 (07:43 IST)
इंदौर। श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के कोच ने कहा है कि भारत में युवा प्रतिभाओं को जिस तरह से तैयार किया जाता है वह उससे बहुत प्रभावित हैं और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट जगत को इससे सीखने की जरूरत है।

भारत ने इंदौर में दूसरे टी-20 में श्रीलंका को 7 विकेट से पराजित कर 3 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। होलकर स्टेडियम में मंगलवार को खेले गए इस मैच में युवा गेंदबाज़ों वाशिंगटन सुंदर, नवदीप सैनी ने काफी प्रभावित किया था। आर्थर ने मैच के बाद कहा कि भारत जिस तरह से युवा खिलाड़ियों को तैयार कर रहा है और चुनौतीपूर्ण मुकाबलों में वे अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं वह कमाल का है और वैश्विक स्तर पर क्रिकेट जगत को इससे सीखना चाहिए।

आर्थर ने कहा, यह देखना बहुत दिलचस्प है कि भारतीय टीम में युवा खिलाड़ियों को मुश्किल मौकों पर खेलने का मौका दिया जा रहा है और उन्हें बड़ी जिम्मेदारियां सौंपी जा रही हैं। यह बहुत अच्छा कदम है और ये युवा खिलाड़ी भी दबाव के बावजूद टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभा रहे हैं।

श्रीलंकाई कोच ने कहा, मेरे हिसाब से भारत क्रिकेट के मामले में बहुत अच्छी स्थिति में है। भारत एक मजबूत टीम है और उसमें किसी तरह की कमी दिखाई नहीं देती है। बल्लेबाजी से लेकर गेंदबाजी विभाग सभी में टीम बहुत मजबूत है।


और भी पढ़ें :