दक्षिण अफ्रीका की कड़वी यादों को स्टीव स्मिथ ने पीछे छोड़ा, स्वागत से हुए अभिभूत

वेबदुनिया न्यूज डेस्क| Last Updated: गुरुवार, 20 फ़रवरी 2020 (20:30 IST)
जोहानसबर्ग। ऑस्ट्रेलिया के धुरंधर बल्लेबाज ने जैसे ही दक्षिण अफ्रीका की जमीन पर कदम रखा, वैसे ही अतीत का एक कड़वा सच बुरी याद बनकर उनके सामने आ गया। यहीं पर बॉल टेम्परिंग की वजह से उन पर 1 साल का बैन लगाया गया था। लेकिन उसके बाद स्मिथ ने जबदस्त वापसी करते हुए धमाकेदार पारियां खेलकर खुद पर लगे कलंक को धोने का प्रयास किया।
ऑस्ट्रेलियाई टीम दक्षिण अफ्रीकी दौरे में 3 और 3 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेगी। का पहला मैच में 21 फरवरी को भारतीय समयानुसार सुबह 9.30 बजे से खेला जाएगा। दूसरा टी20 मैच 23 फरवरी को में और तीसरा मैच 26 फरवरी को केपटाउन में खेला जाएगा। 3 वनडे मैचों की सीरीज 29 फरवरी से शुरू होगी।
जोहानसबर्ग में पहले टी20 मैच की पूर्व संध्या पर स्टीव स्मिथ मीडिया से मुखातिब हुए और कहा कि सैंडटन होटल में घुसते बहुत सारी यादें दोबारा ताजा हो गईं। मैंने सोचा कि आखिरी बार जब मैं यहां से विदा हुआ था, तब मेरा बहुत बुरा समय था, जीवन का सबसे बुरा दौर लेकिन इसके बाद मैं संभला और उन बातों को मैं काफी पीछे छोड़ चुका हूं।

ऑस्ट्रेलिया के धुरंधर बल्लेबाज ने कहा कि यहां से जाने के बाद मैंने अपने जीवन में काफी कुछ सीखा है। दक्षिण अफ्रीका में वापस लौटने पर मेरा जो स्वागत हुआ, उसने मुझे अभिभूत कर दिया। वाकई यहां के लोग बहुत प्यारे और अच्छे हैं। मेरे लिए यहां पर खेलना गर्व की बात है।


और भी पढ़ें :