हंसा देगा रवि शास्त्री का यह ऐड, अतरंगी अंदाज में आ रहे हैं नजर (वीडियो)

पुनः संशोधित शनिवार, 21 मई 2022 (15:31 IST)
हमें फॉलो करें
भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल होते हैं और उनका काफी मजाक भी बनाया जाता है। उनकी इस छवि को ही भुनाने के लिए क्रेडिट कार्ड कंपनी ने उनको मुख्य किरदार में रखकर एक वीडियो विज्ञापन बनाया है।

इसमें रवि शास्त्री काफी अतरंगी अंदाज में नजर आ रहे हैं। क्रेड के इस वीडियो की शुरुआत रवि शास्त्री चक दे इंडिया के 70 मिनट के डायलॉग से करते हैं। वह कहते हैं कि 70 मिनट है तुम्हारे पास नहीं तो हैप्पी ऑवर्स बंद हो जाएंगे, चलो पार्टी करते हैं।

इसके बाद वह एक कोच की तरह कहते हैं कि नजरें गेंद पर रखो लेकिन एड में सामने स्टंप्स नहीं केन रखे हुए थे। इसके बाद एक प्रेस वार्ता का दृश्य आता है जिसमें पत्रकार सवाल पूछता है कि क्या आज आप इस जीत के बाद जश्र्न मनाएंगे तो इसका जवाब शास्त्री नहीं में देते हैं और हंस पड़ते हैं।

इसके बार रवि शास्त्री के लड़कपन का अंदाज भी इस वीडियो में दिखाया गया है। वह एक लड़की के साथ बातचीत कर रहे होते हैं और कहते हैं कि वैसे तो वह एक बल्लेबाज है लेकिन उनके लिए कीपर बन सकते हैं।

इसके बाद फिर एक बार पत्रकार वार्ता का दृश्य सामने आता है। इसमें पत्रकार रवि शास्त्री से सवाल करते हैं कि उन्हें आधुनिक क्रिकेट की कौन सी चीज सबसे ज्यादा नापसंद है तो इसके जवाब में रवि शास्त्री कहते हैं- पत्रकारों से बात करना।

इसके बाद कुछ लड़के रवि शास्त्री की ड्रिंक खत्म कर रहे होते हैं वह उनको रोकते हैं लेकिन ड्रिंक खत्म हो जाती है। वह खाली ग्लास लेकर दवाई की दुकान पर पहुंच जाते हैं और कहते हैं कि 2 कफ सिरप ऑन द रॉक्स।
इस वीडियो को रवि शास्त्री ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। हालांकि रवि शास्त्री ने कैप्शन में यह लिखा है कि उन्हें याद नहीं उन्होंने ऐसा कब किया। (वेबदुनिया डेस्क)



और भी पढ़ें :